रिलीज हुआ जवानी जानेमन का धांसू TRAILER, लोटपोट कर रहे हैं सैफ-तब्बू और आलिया

सैफ अली खान , तब्बू  और आलिया एफ की आगामी फिल्म ‘जवानी जानेमन’ का दमदार ट्रेलर थोड़ी देर पहले रिलीज हो चुका है. यह तय है कि इस ट्रेलर को देखकर आप लोटपोट हो जाने वाले हैं. क्योंकि फिल्म के तीनों लीड किरदारों के बीच मामला कुछ ऐसा उलझा है जो आपको गुदगुदाने के लिए तैयार है. 

नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित इस फिल्म में तब्बू और सैफ अली खान के साथ पूजा बेदी की बेटी आलिया एफ भी नजर आ रही हैं. यह आलिया की डेब्यू फिल्म है और इस कहानी का सेंटर पाइंट भी आलिया ही हैं. फिल्म का हर सीन आज की लाइफस्टाइल और उससे हो सकने वाली मुश्किलों को दिखा पाने में सफल है. 

ट्रेलर में हम देख सकते हैं कि आलिया और सैफ की मुलाकात एक अजनबी की तरह होती है बाद में आलिया, सैफ को बताती हैं कि वह उनकी बेटी हो सकती हैं. वहीं तब्बू भी हिप्पी गर्ल के किरदार में काफी जंच रही हैं. फरीदा जजाल भी सैफ अली खान की मां के किरदार में बेहद फिट लग रही हैं. 

इस फिल्म के अब तक सामने आए सभी पोस्टर्स और गाने भी लोगों को काफी पसंद आए हैं. फिल्म के निर्देशक नितिन कक्कड़ हैं, जैकी भगनानी इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. यह फिल्म ‘जवानी जानेमन’ 31 जनवरी को रिलीज होने वाली है.

Related Articles

Back to top button