रिलीज से पहले विवादों में घिरी आलिया की ‘सड़क 2’, VHP ने फिल्म को बताया हिन्दू विरोधी

सुशांत सिंह राजपूत की कथित खुदकुशी के बाद से ही इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बहस शुरू हो गई थी. हालांकि अभी तक इस मामले में कुछ भी साफ नहीं हो सका और ये जांच का विषय है. लेकिन इस सब के बीच एक्ट्रेस आलिया भट्ट को लगातार विरोध का सामना करना पड़ रहा है. उनकी आने वाली फिल्म ‘सड़क 2’ को बायकॉट करने की मुहिम लगातार चल रही है. अब ये फिल्म नेपोटिज्म के अलावा हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने को लेकर भी विवादों में घिर गई हैं. इसके विरोध में विश्व हिंदू परिषद ने मोर्चा खोल दिया है.

उन्होंने ट्वीट कर कहा, ”महेश भट्ट के निर्देशन बनी फिल्म सड़क सड़क में एक बार फिर हिन्दू आस्था को अपमानित किया गया है जिसे हाटस्टार में दिखाया जाएगा,फिल्म केवल नेपोटिज्म के प्रोडक्ट्स भरे पड़े हैं, जिन्हें महेश भट्ट आगे बढ़ा रहे हैं. केन्द्र सरकार इस पर कार्यवाही करे.”

 

इसे लेकर कंगना रनौत ने भी अपना विरोध जाहिर किया था. इसे लेकर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी आलिया पर निशाना साधा है. कंगना ने एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, ”बहुत शानदार बात पकड़ी है. क्या इस गुरू को मौलवी या कैलाश स्कैंडल से या मक्का स्कैंडल से बदला जा सकता है. क्या साधुओं की लिंचिंग के मामले का इससे कुछ लेना देना है, जो कि अभी जांच का विषय है? क्यों पाकिस्तानी दलालों को धार्मिक नफरत और जांच के विषयों को पर टिप्पणी करने की इजाजत दी जाती है.”

दरअसल, फिल्म के ट्रेलर में आलिया भट्ट का एक डायलॉग है जिसमें वो कह रही हैं, ‘फेक गुरुओं की वजह स मैंने बहुत कुछ खोया है.’ इसी को लेकर ये सारा विवाद शुरू हुआ है.

Related Articles

Back to top button