‘हीरो’ तैमूर के फैंस के लिए आई बड़ी और बेहद खुशी की खबर, जानें क्या है वो

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना का लाडला तैमूर अली खान इंटरनेट वर्ल्ड की जान है. शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो इसे नहीं जानता होगा.

एक भी दिन ऐसा नहीं जाता जिस दिन तैमूर की तस्वीर सामने ना आती हो. हर कोई तैमूर क तस्वीर देखने के लिए बेताब रहता है. अपने पेरेंट्स की तरह ये भी अब काफी मशहूर बन गए हैं. लेकिन तैमूर के फैंस के लिए एक और बड़ी खुशखबरी सामने आई है. 

हाल ही में तैमूर अली खान की बाजार में डॉल्स ने धूम मचाई थी लेकिन अब एक और बात के बारे हम बताने जा रहे हैं जिससे आप भी हैरान रह जायेंगे.दरअसल एक खबर की मानें तो फिल्ममेकर मधुर भंडारकर ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए जो नाम रजिस्टर कराया है उनका नाम है ‘तैमूर’. जी हाँ, यानी कि अब तैमूर के नाम पर दर्शक जल्दी ही एक फिल्म भी दिखने वाले हैं. 2 साल के नन्हें जनाब के नाम ये एक बड़ी उपलब्धि है. तो अब आप भी तैयार हो जाइये क्योंकि अब तैमूर भी बड़े पर्दे पर नज़र आने वाले हैं.

तैमूर को लेकर चर्चा तो काफी बनी रहती है. जब से पैदा हुए हैं तभी से सुर्खियां बटोर रहे हैं. याद दिला दें कि आज से दो साल पहले जब वक्त करीना और सैफ अली खान ने अपने नवजात बच्चे का नाम तैमूर रखा था तो उस वक्त इंटरनेट की दुनिया में हंगामा हो गया था. इतना ही नहीं रणवीर सिंह तक चाहते हैं कि वो तैमूर के पापा को रोल निभाएं. वहीं, अजय देवगन उन्हें इंडस्ट्री का सबसे फेमस खान बताता है. जबकि खुद तैमूर की ममा करीना कपूर का मानना है कि उनका बेटा अभी से ही एक सुपरस्टार है.

Related Articles

Back to top button