फ्लाइट में महिला अजीबोगरीब जानवर लेकर कर रही थी सफर, क्रू मेंबर्स को चल गया पता फिर….

कुत्ते और बिल्ली पालने का शौक बहुत सारे लोगों को होता है. इसके अलावा कुछ लोग अलग तरह के जानवर भी पालते हैं, जिनमें मछली, खरगोश और कछुआ जैसे जानवर शामिल हैं. सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें महिला फ्लाइट में अपने साथ एक अजीबोगरीब जानवर लेकर सफर कर रही होती है. इस दौरान फ्लाइट में बैठे अन्य लोग महिला के पास वह जानवर देखकर डर जाते हैं.

गोद में महिला ने छिपा रखा था अनोखा जानवर

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला फ्लाइट में बैठी हुई है. वह विंडो सीट की तरफ बैठी है. इस दौरान उसने एक तौलिया से छिपाकर अपनी गोद में कुछ लिया हुआ है. वीडियो में देख सकते हैं कि इस दौरान महिला के पास बैठा यात्री क्रू मेंबर्स से शिकायत करता है. दरअसल, महिला के पास बैठे यात्री ने कुछ आवाज सुनी थी. इसके बाद उसने आपत्ति जताते हु ए फ्लाइट के क्रू मेंबर्स से शिकायत की.

इसके बाद क्रू मेंबर्स महिला के पास आते हैं और उससे पूंछते हैं कि आपने अपनी गोद में क्या लिया हुआ है. क्रू मेंबर्स महिला से यह भी पूछते हैं कि क्या यह कोई बिल्ली है. इस पर महिला जवाब देती है कि नहीं यह बिल्ली नहीं है, महिला कहती है कि उसके पास कोई बिल्ली नहीं है, उसने अपनी गोद में अपना बच्चा लिया हुआ है. महिला बार-बार क्रू मेंबर्स से कहती है कि यह उसका बच्चा है. देखें वीडियो-

महिला की गोद में होता है वनबिलाव

हालांकि पास बैठा यात्री जब बार-बार क्रू मेंबर्स से महिला के पास बिल्ली होने की बात कहता है तो क्रू मेंबर्स महिला की गोद से कपड़ा हटा देते हैं. इसके बाद जो सामने आता है, वह देखकर पास बैठा यात्री उठकर वहां से भाग जाता है. यहां तक कि फ्लाइट में बैठे अन्य लोग भी उस जानवर को देखकर दहशत में आ जाते हैं. इसके बाद महिला क्रू मेंबर्स को बताती है कि यह कोई बिल्ली नहीं बल्कि एक वनबिलाव है.

Related Articles

Back to top button