Vi का यूजर्स को बड़ा तोहफा! अपने विशेष नंबर का खुद चयन कर सकते हैं ग्राहक

वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) अब अपने यूजर्स को फ्री डोरस्टेप डिलीवरी के साथ-साथ प्रीमियम, फैंसी और कस्टमइजड मोबाइल नंबरों को चुनने का मौका दे रहा है। Vi  ग्राहक अपने लकी नंबर, जन्म तिथि या किसी अन्य तिथि के आधार पर एक विशेष नंबर का चयन कर सकते हैं जो उनके जीवन में विशेष महत्व रखता है। यानी आप जिस तरह का नंबर चाहते हैं, उसे आप चुन सकते हैं। प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों ग्राहक इन प्रीमियम नंबरों को लेने का फायदा उठा सकते हैं। अगर आप दिल्ली, मुंबई, पुणे, हैदराबाद, चेन्नई, कोलकाता, बेंगलुरु, अहमदाबाद, सूरत और जयपुर में रहते हैं तो आपको सिम कार्ड घर पर डिलीवर कर दिया जाएगा। अगर आप देश के किसी और हिस्से में रह रहे हैं तो भी अपनी पसंद का नंबर आप पा सकते हैं, लेकिन उसके लिए आपको कंपनी के सर्विस सेंटर पर जाना होगा। तो आइए जानते हैं कैसे मिलेगा आपको आपकी पसंद का मोबाइल नंबर: 

अपनी पसंद का मोबाइल नंबर पाने के लिए अपनाएं ये प्रोसेस
– इसके लिए आपको सबसे पहले कंपनी की वेबसाइट के इस लिंक पर क्लिक https://www.myvi.in/new-connection/choose-your-fancy-mobile-numbers-online करना होगा। 
– अब आपको प्रीपेड और पोस्टपेड का विकल्प चुनना होगा।
– अब अपना पिन कोड और मोबाइल नंबर जैसी डिटेल्स दर्ज करें।
– इसके बाद एक VIP मोबाइल नंबर चुनें। अगर लिस्ट में आपकी पसंद का नंबर नहीं है तो आपने जन्मदिन, एनिवर्सरी या लकी नंबर से जुड़े नंबर लिखें, आपके सामने लिस्ट खुलने लगेगी।

– अब ऑर्डर देने के लिए अपना नाम और पता दर्ज करें।
– इसके बाद अपना नया मोबाइल कनेक्शन का पेमेंट करें।
– बिना किसी डिलीवरी चार्ज के आपके घर नया सिम पहुंच जाएगा।

हाल ही में वीआई ने अपने ग्राहकों के लिए चार नए प्रीपेड प्लान पेश किए हैं। टेलीकॉम ऑपरेटर ने 155 रुपये, 239 रुपये, 666 रुपये और 699 रुपये के प्लान पेश किए हैं। चार नए प्रीपेड प्लान यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और एसएमएस बेनिफिट्स की पेशकश करते हैं।

Related Articles

Back to top button