पूर्व सीएम अखिलेश यादव के सभी कार्यक्रम रद्द, तीन दिन के लिए हुए क्वारंटाइन

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव तीन दिन के लिए क्वारंटाइन हो गए हैं।  उन्होंने अपने सभी कार्यक्रम रद कर दिए है। अब वह अलीगढ़ में सपा और रालोद की हाेने वाली संयुक्त रैली में भी नहीं जाएंगे। अखिलेश यादव ने ट्वीट कर बताया कि परिवार के लोगों के कोरोना पॉज़िटिव होने की वजह से हम तीन दिनों के लिए एहतियात बरतते हुए सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल नहीं हो पाएँगे। आज की इगलास की ‘सपा-रालोद’ की संयुक्त रैली की अपार सफलता के लिए शुभकामनाएँ व सभी कार्यकर्ताओं से पूरे उत्साह और ऊर्जा से सक्रिय रहने की अपील।

बता दें कि दो दिनों पहले ही अखिलेश यादव की बेटी विदेश यात्रा से लखनऊ लौटी थीं। उनके और डिंपल यादव के कोरोनाा पॉजिटिव होने की जानकारी मिलने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार शाम सपा प्रमुख अखिलेश यादव से फोन पर वार्ता कर पत्नी और बेटी का हालचाल जाना और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

डिंपल यादव ने ट्विटर पर खुद के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की थी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा था कि, मैंने कोविड टेस्ट कराया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव है। मैं पूरी तरह से वैक्सिनेटेड हूं। कोई भी लक्षण अभी दिखाई नहीं दे रहे हैं। अपनी और दूसरों की सुरक्षा की दृष्टि से मैंने खुद को अलग कर लिया है। हाल फिलहाल मुझसे मिलने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि वे अपनी कोरोना जांच जल्द कराएं। डिप्टी सीएमओ डा. मिलिंद वर्धन ने बताया कि डिंपल यादव के संपर्क में आने वालों की जांच कराई जा रही है। डिंपल के परिवार के अन्य सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट के बारे में डिप्टी सीएमओ ने कोई भी जानकारी देने से मनाकर दिया। पत्नी और बेटी के संक्रमित होने के बाद अखिलेश यादव ने सैफई स्थित मेडिकल कॉलेज में जांच कराई, जिसमें उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

Related Articles

Back to top button