दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी को लेकर दी विवादित टिप्पणी

भोपाल: एमपी की राजधानी भोपाल में एक प्रोग्राम को सबोधित करते हुए पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित टिप्पणी की है। उन्होंने प्रियंका गांधी वाड्रा के लड़की हूं लड़ सकती हूं के थीम सॉन्ग पर बताया कि जींस पहनने वाली लड़कियां प्रधानमंत्री मोदी को पसंद नहीं करती हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि जो 40 वर्ष से अधिक की महिलाएं है वो मोदी से प्रभावित है जो महिला जींस पहनती है वो मोदी से प्रभावित नहीं है। साथ-साथ दिग्विजय ने सावरकर तथा हिंदुत्व को लेकर भी भाजपा को खूब निशाने पर लिया।

दरअसल, पिछले शनिवार को जन जागरण अभियान के चलते कांग्रेस कार्यकर्ताओं को दिग्विजय सिंह ने संबोधित करते हुए बताया कि जींस पहनने वाली लड़कियां तथा फ़ोन रखने वाली लड़कियां मोदी से प्रभावित नहीं है, केवल 40 से 50 वर्ष वाली महिलाएं मोदी से प्रभावित हैं। इसके साथ-साथ उन्होंने कहा कि 2024 में फिर मोदी जीत गए भाजपा जीत गए तो सबसे पहले भारतीय संविधान बदल दिया जाएगा। आरक्षण समाप्त हो जाएगा जो मिल रहा है वो समाप्त हो जाएगा। क्योंकि वे रूस एवं चीन के मॉडल को फॉलो करते है।

आपको बता दें कि पिछले दिनों भोपाल में जन जागरण अभियान के तहत दिग्विजय सिंह कार्यकर्ताओ को प्रशिक्षण दे रहे थे। इस के चलते उन्होंने कहा कि सावरकर की पुस्तक में लिखा है हिन्दू धर्म का हिंदुत्व में कोई नाता नहीं है। यही नहीं सावरकर की पुस्तक में लिखा है गाय हमारी माता नहीं हो सकती, जो गाय अपने ही मल में लोट ले वो माता कैसे हो सकती है। साथ-साथ ये लिखा है कि गौ मांस खाने में कोई बुराई नहीं है। ये स्वयं सावरकर ने कहा है जो आज RSS तथा भाजपा के विशेष विचारक हैं।

Related Articles

Back to top button