अमित शाह आज हरदोई सुल्तानपुर तथा भदोही में जनसभा को करेंगे संबोधित

लखनऊ, भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए कमर कस ली है। पीएम नरेन्द्र मोदी मंगलवार को कानपुर का दौरा करेंगे तो गृह तथा सहकारिता मंत्री अमित शाह हरदोई, सुलतानपुर तथा भदोही में चुनाव सभा के बाद वाराणसी में भाजपा नेताओं के साथ बैठक करेंगे।

भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश के सभी 403 विधानसभा क्षेत्र के लोगों तक पहुंचने के लिए जन विश्वास यात्रा रवाना की है। भाजपा के चाणक्य माने जाने वाले अमित शाह जन विश्वास यात्रा में शामिल होने के साथ रोड शो भी कर रहे हैं। इसी क्रम में मंगलवार को उनका हरदोई, सुल्तानपुर तथा भदोही में यात्रा में शामिल होने और जनसभा को संबोधित करने का कार्यक्रम है।

अमित शाह सबसे पहले दिन में करीब 12 बजे हरदोई पहुंचेंगे। इसके बाद जन विश्वास यात्रा के दौरान जनसभा को संबोधित करेंगे। हरदोई में वह जीआइसी मैदान में जनसभा करेंगे। हरदोई में जन विश्वास यात्रा को लेकर तैयारियां तो काफी दिनों से हो रहीं थीं, लेकिन गृहमंत्री अमित शाह की रैली ने न केवल भाजपा कार्यकर्ताओं बल्कि आम आदमी में कई गुना उत्साह बढ़ा दिया है। गृह मंत्री अमित शाह के साथ उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा तथा कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद आएंगे और जनविश्वास यात्रा को आगे लेकर जाएंगे। उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा हेलीकाप्टर से ही गृहमंत्री के साथ आएंगे और वापस चले जाएंगे। आगे की यात्रा प्रदेश सरकार के मंत्री जितिन प्रसाद और बलिया से सांसद नीरज शेखर लेकर जाएंगे।

सुलतानपुर पर भी फोकस

गृह तथा सरकारिता मंत्री अमित शाह दिन में करीब 2:30 बजे सुलतानपुर में भाजपा जनविश्वास यात्रा में शामिल होने के साथ जनसभा भी करेंगे। यहां पर जन विश्वास रैली को सफल बनाने के लिए प्रदेश व काशी क्षेत्र के नेता कई दिनों से डेरा जमाए हैं। उनके साथ उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा भी मंच पर मौजूद रहेंगे। अमित शाह तथा डा दिनेश शर्मा पुलिस लाइन में बने हेलीपैड पर उतरेंगे। इसके बाद वहां से जनविश्वास यात्रा में ाजाद पार्क, पंत स्टेडियम, नार्मल चौराहा होते हुए आवास विकास मैदान में पहुंचेंगे। जहां पर अमित शाह की सभा होगी।

भदोही में भाजपा जनविश्वास यात्रा को करेंगे संबोधित

गृह मंत्री अमित शाह मंगलवार के तीसरे कार्यक्रम में भदोही में भाजपा की जनविश्वास यात्रा में शामिल होने के साथ जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद उनका वाराणसी में काशी क्षेत्र के नेताओं के साथ चुनावी मंत्रणा का कार्यक्रम है। भाजपा की काशी क्षेत्र की जनविश्वास यात्रा मंगलवार को प्रयागराज से भदोही पहुंचेगी। इसमें शामिल होने के बाद अमित शाह ज्ञानपुर के विभूति नारायण राजकीय इंटर कालेज मैदान में शाम चार बजे जनसभा करेंगे। अमित शाह यात्रा में शामिल कार्यकर्ताओं और स्थानीय जन को संबोधित करेंगे। इसके बाद उनका वाराणसी जाने का कार्यक्रम है। जहां पर हरहुआ स्थित गोकुल धाम में भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ चुनावी मंत्रणा भी करेंगे। वह श्रीकाशी विश्वनाथ धाम व बाबा काल भैरव मंदिर भी दर्शन-पूजन के लिए जा सकते हैं। रात सर्किट हाउस में विश्राम करेंगे और बुधवार को दिन में दस बजे गोरखपुर के लिए रवाना हो जाएंगे। अमित शाह ने दो दिन पहले जालौन के उरई और कासगंज में भाजपा की जन विश्वास यात्रा जनसभाओं को संबोधित किया था।

Related Articles

Back to top button