बिग बॉस 15: देवोलीना की इस कंटेस्टेंट से शादी कराना चाहते हैं अभिजीत

देश क चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में हर वर्ष की भांति इस बार भी कई लव स्टोरीज देखने को मिली हैं। मगर अब शो के अंतिम के कुछ सप्ताहों में एक ऐसा लव ट्रायंगल बनता हुआ दिखाई दे रहा है, जो प्रशंसकों को रोमांटिक से अधिक फनी लग रहा है तथा यह लव ट्रायंगल अभिजीत, देवोलीना और प्रतीक का है, जो फैंस का बहुत मनोरंजन कर रहा है। 

वही कहने को तो अभिजीत शादीशुदा हैं, मगर वो शो में अपनी एंट्री के पश्चात् से ही देवोलीना पर प्यार लुटाते हुए दिखाई दे रहे हैं। देवोलीना के प्यार में अभिजीत इतना खो गए हैं कि उनसे गालियां खाने के पश्चात् भी वो उन्हीं के आगे पीछे घूमते हुए दिखाई देते हैं। हद तब हो गई जब एक टास्क के चलते अभिजीत ने देवोलीना से किस मांगी थी, जिसपर हर किसी ने उनको खूब लताड़ लगाई थी। 

वही पिछले दिन के एपिसोड में अभिजीत एक बार फिर अपने बर्ताव से देवोलीना को असहज महसूस कराते हुए दिखाई दिए। अभिजीत ने देवोलीना से बोला- तीखी मिर्ची लगती है ये वड़ा पाव की मिर्ची। ऐसा खाऊंगा ना तुझे… अभिजीत का कमेंट प्रतीक को पसंद नहीं आता है तथा वो देवोलीना से इसपर स्टैंड लेने के लिए बोलते हैं। प्रतीक की बात सुनकर देवोलीना अभिजीत से बोलती हैं वो उन्हें टच ना करें तथा इस प्रकार के कमेंट भी पास ना करें। वही देवोलीना की इस बात पर अभिजीत उनसे बोलते हैं कि वो प्रतीक को तो गले लगाती हैं। इसपर देवोलीना उत्तर देती हैं वो प्रतीक को पसंद करती हैं, इसलिए प्रतीक का टच उन्हें बुरा नहीं लगता है। इतने में प्रतीक वहां आ जाते हैं। प्रतीक को देखकर अभिजीत उनसे बोलते हैं- तुम दोनों की शादी करा देता हूं। तत्पश्चात, टिकट-टू-फिनाले टास्क के फर्स्ट राउंड के पश्चात् अभिजीत देवोलीना से एक बार फिर प्यार मोहब्बत की बातें करते हुए दिखाई दिए। अभिजीत ने देवोलीना से कहा- तुम प्रतीक को प्यार करती हो। मुझे प्यार नहीं करती, क्योंकि मैं शादीशुदा हूं। यदि मेरी शादी नहीं हुई होती तो फिर तुम मुझसे ही प्यार करतीं। तभी प्रतीक फिर से वहां आ जाते हैं तथा प्रतीक को देखकर अभिजीत चुप हो जाते हैं। 

Related Articles

Back to top button