KRK ने रिया चक्रवर्ती पर कसा तंज, कहा- अल्लाह आपकी जैसी प्यार करने वाली गर्लफ्रेंड किसी को न दे

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले (Sushant Singh Rajput Case) में कई एजेंसियों की जांच का सामना कर रही मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने हाल ही में मीडिया के सामने आकर अपनी चुप्पी को तोड़ा. मुंबई पुलिस, ईडी और अब सीबीआई जांच टीम सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करेंगी. सशांत के परिवार द्वारा लगाए गए आरोपों पर रिया ने हाल ही में अपना पक्ष रखा. रिया ने इस दौरान कहा कि वह सुशांत से बेहद प्यार करती थीं और यही शायद उनसे गलती हुई है. रिया के इस बयान पर एक्टर कमाल राशिद खान (Kamaal R. Khan ) ने ट्वीट कर रिया पर तंज कसा है.

एक्टर कमाल राशिद खान (Kamaal R. Khan ) ने ट्वीट कर कहा- ‘रिया चक्रवर्ती (#Rhea Chakraborty) ने कहा- मेरा क्राइम बस इतना है कि मैंने सुशांत से बहुत प्यार किया. मैडम, अल्लाह आपकी जैसी प्यार करने वाली गर्लफ्रेंड किसी को न दे. इसके साथ उन्होंने हाथ जोड़ने और गुस्से वाली एक इमोजी भी शेयर की है’.

सुशांत और अपने रिलेशनशिप के बार में बात करते हुए रिया ने कहा था कि सुशांत और मैं जब मिले थे, तभी सुशांत अपना दिल खो चुके थे. लेकिन मैंने उनसे कहा था कि मैं इतनी जल्दी नहीं कह सकती क्योंकि आई लव यू बड़ा शब्द होता है. मैंने ये करने के लिए उनसे 1-2 महीने का समय मांगा था. लेकिन आज जो मेरे साथ हो रहा है, मैं कह सकती हूं कि लव यू कहने की मुझे और मेरे परिवार को इतनी बड़ी सजा मिल रही है. ये भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे की पोस्ट शेयर कर कंगना रनौत ने रिया पर साधा निशाना, बोलीं- इस लंगड़ी स्क्रिप्ट का राइटर कौन है?

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू के बाद कंगना रनौत ने कई ट्वीट किए. इस दौरान उन्होंने रिया द्वारा सुशांत की मानसिक स्थिति पर अंकिता लोखंडे के बयान पर एक्ट्रेस (रिया) को घेरने की कोशिश की.

 

 

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button