सेल्फी के दौरान शख्स ने की ऐसी हरकत, बीच सड़क पर चिल्ला उठी उर्फी जावेद, देंखे वीडियो 

टेलीविज़न जगत की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने अतरंगी ऑउटफिट के कारण जानी जाती हैं। हर बार वो अपने ऑउटफिट के साथ ऐसे-ऐसे एक्सपेरिमेंट्स करती हैं कि आप भी हैरान रह जाएं। हाल ही में वो ब्लू रंग की ड्रेस में सामने आई तो लोगों ने उन्हें घेर लिया और एक व्यक्ति तो उनके बहुत नजदीक आ गया।

उर्फी जावेद बुधवार को मुंबई के अंधेरी क्षेत्र में स्पॉट हुईं जहां उनका ड्रेसिंग सेंस देख हर कोई हैरान रह गया। इस बार उर्फी ने कॉलर के नीचे से कटी हुई ड्रेस पहनी एवं खूब सुर्खियां लूटी। उर्फी ने शॉर्ट ऑउटफिट पहना था तथा इसी ऑउटफिट उनके डिजाइनर ने एक दम अलग ही बना दिया। उर्फी जावेद का ये अवतार देख मुंबई की सड़कों पर भी ट्रैफिक लगना आरम्भ हो गया तथा लोग उन्हें ही निहारने लगे। एक व्यक्ति तो उर्फी के नजदीक आकर उनके साथ तस्वीरें खिंचवाने का प्रयास कर रहा था। जिसके बाद उर्फी उस पर चिल्ला दीं।

वही हाल ही में उर्फी जावेद का नाम मोस्ट सर्च एशियन की लिस्ट में सम्मिलित हुआ है। विशेष बात ये है कि इस लिस्ट में उर्फी ने कियारा आडवाणी से लेकर जाह्नवी कपूर तक को पीछे छोड़ दिया है। यानि कि कियारा और जाह्नवी से अधिक उर्फी को लोगों ने इंटरनेट पर सर्च किया। हालांकि इस पर काफी स्टार्स ने प्रतिक्रिया भी दी तथा कुछ लोगों ने तो इस पर आपत्ति भी व्यक्त की जिसके बाद उर्फी जावेद ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि वो लोग मुझे इसके लायक नहीं मानते जो उस लिस्ट में है भी नहीं। 

Related Articles

Back to top button