अच्छा इम्प्रैशन छोड़ना चाहते हैं तो पुरुष अपनाएं ये 3 रंग

अक्सर देखा जाता है कि पुरुष अपने कपड़ों को चुनते वक्त काफी सतर्कता बरतते हैं. कई बार वो रंगों पर ध्यान भी नहीं देते. लेकिन आपको बता दें अगर अच्छा इम्प्रैशन छोड़ना चाहते हैं तो तीन रंगों एक साथ कर साथ. यानि किसी को इम्प्रेस करना है तो फैशन और स्टाइल को अप-टू-डेट रखना होगा. यहां हम बताने जा रहे हैं पुरुषों के लिए कुछ टिप्स देने जा रहे हैं. एक साइकोलॉजिकल रिसर्च के मुताबिक इन 3 रंगों को पहनकर बेहद आकर्षक लगते हैं पुरुष. आइये जानते हैं उन रंगों के बारे में.

* Red 
ऐसा कहा जाता है कि और रंगों के मुकाबले में लोग लाल रंग को लोग सबसे ज्यादा नोटिस करते हैं. खासतौर पर महिलाओं को यह रंग बहुत पसंद आता है. इसके अलावा लाल रंग स्टेटस और आत्मविश्वास का प्रतीक होता है इसलिए इस रंग के पहनने से पुरुष लड़कियों की नजर में जल्दी आते हैं.

* Black 
वैसे ऐसा माना जाता है कि काला रंग लड़कियों का सबसे पसंदीदा होता है इसलिए पहली डेट पर काले रंग के कपड़े पहनना पुरुषों के लिए फायदेमंद सिद्ध हो सकता है.साथ ही इस रंग के कपड़े पहनने से पुरुष ज्यादा कॉन्फिडेंट और सैक्सी लगते हैं.

* Blue 
इन दोनों रंगों के अलावा नीला भी एक ऐसा रंग जो पुरुषों की स्मार्टनेस को बढ़ाता है. इस रंग के कपड़े पहनकर पुरुष क्लासी और इंटेलीजेंट लगते हैं. इनके अलावा कुछ ऐसे भी रंग हैं जिन्हें लड़कियां नापसंद करती हैं. इन रंगों में ऑरेंज और ब्राउन  जैसे कलर्स आते हैं.

Related Articles

Back to top button