मनोज बाजपेयी ने केआरके के खिलाफ मानहानि का केस कराया दर्ज

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर और क्रिटिक कमाल राशिद खान  उर्फ केआरके इन दिनों अपने बेबाक बोल की वजह से जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं। कमाल कभी सलमान खान से तो कभी कंगना रनौत से सीधे तौर पर पंगा ले चुके हैं। वहीं, अब केआरके को ‘द फैमिली मैन’ एक्टर मनोज बाजपेयी से भिड़ते देखा गया है, जिसके बाद ये मामला कोर्ट तक जा पहुंचा है।

कमाल राशिद खान ने पिछले महीने की 26 तारीख को ट्वीट कर मनोज बाजपेयी के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था। जिसे लेकर गुस्साए एक्टर ने केआरके के खिलाफ मानहानि की शिकायत दर्ज करा दी है। साथ ही मनोज के वकील परेश एस जोशी ने बताया है कि,’मनोज की तरफ से कोर्ट में कमाल आर खान के आपत्तिजक ट्वीट को लेकर शिकायत दर्ज कराई गई है। इस शिकायत में KRK के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 500 के तहत मानहानि का आपराधिक मामला दर्ज कराया गया है।’

कमाल आर खान ने 26 जुलाई को मनोज बाजपेयी के खिलाफ ट्वीट कर उन्हें चरसी और गंजेड़ी बता दिया था। एक्टर के वकील के मुताबिक केआरके के इस टट्वीट की वजह से मनोज बाजपेयी की छवि पर असर पड़ रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो, मंगलवार को मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में खुद एक्टर ने कोर्ट में पेश होते हुए कमाल राशिद खान के खिलाफ अपना बयान दर्ज कराया है।

वेब सीरीज ‘फैमिली मैन 2’ की रिलीज के बाद कमाल ने मनोज बाजपेयी पर निशाना साधना शुरू कर दिया था। ऐसे में सलमान खान से प्रेरित होकर मनोज बापेयी ने भी उनपर मानहानि का केस दर्ज कराया है। केआरके अक्सर किसी ना किसी सेलिब्रिटी से भिड़ते नजर आते हैं। हाल ही में एक्टर ने कंगना रनौत पर इजिप्टियन लड़के इमरान को डेट करने की बात कही थी, और एक्ट्रेस को ‘लव जिहादी’ भी बता दिया था।

Related Articles

Back to top button