Bigg Boss 13 में क्यों देवोलीना भट्टाचार्य और रश्मि देसाई काे कर दिया घर से बाहर

 Bigg Boss 13 :बिग बॉस का शो हर बार की तरह इस बार भी चौंका रहा है। वीकेंड का वार में इस बार शनिवार को शेफाली बग्गा के साथ ही देवोलीना भट्टाचार्य और रश्मि देसाई काे घर से बाहर कर दिया गया। ये तीनों ही बिग बॉस के घर के मजबूत कंटेस्टेंट माने जा रहे थे। खासकर देवोलीना भट्टाचार्य और रश्मि देसाई के बारे में दर्शकों ने सोचा भी नहीं था कि ये इतनी जल्दी घर से बेघर होंगी। बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने भी पहले घर से बेघर होने वालों में आसिम, शेफाली और आरती का नाम लिया। पर अगले ही पल उन्होंने खुलासा किया कि ये तीनों तो सेफ हैं। असल में कम वोटिंग की वजह से रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्य और शेफाली बग्गा घर से बाहर हो रहे हैं।

रश्मि और देवोलीना सीक्रेट रूम में जाएंगी!

यह भी माना जा रहा है कि हो सकता है कि बिग बॉस रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्य को सीक्रेट रूम में भेज दें। ट्विटर अकाउंट द खबरी ने यह दावा किया है। हालांकि इस दावे कि पुष्टि नहीं हुई है। पर इस हिसाब से देखें तो सिर्फ शेफाली बग्गा घर से बाहर होंगी। पर अगर रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्य घर से बेघर होती हैं, तो इसका कारण रश्मि देसाई का सारा खेल सिद्धार्थ शुक्ला से दुश्मनी पर टिका होना हो सकता है। वहीं देवोलीना घर में हमेशा अच्छी बनी रहने का खेल रही हैं।

सिद्धार्थ डे के इर्दगिर्द शेफाली का खेल

शेफाली बग्गा के अब तक के सफर को देखें तो बिग बॉस की एंट्री के बाद से उनका काफी खेल सिद्धार्थ डे के इर्दगिर्द घूम रहा था। ऐसे में सिद्धार्थ डे के एलिमिनेशन के बाद शेफाली का कमजोर होना स्वाभाविक था। वहीं शेफाली ने शुरू से अपने लिए हमेशा स्टैंड लिया, लेकिन बिग बॉस के ज्यादातर कंटेस्टेंट ने उन्हें अच्छा टीम प्लेयर नहीं माना। उनकी राय अक्सर पूरे घर से अलग होती है। वहीं शेफाली बग्गा बाकी कंटेस्टेंट की तरह सेलेब्रिटी नहीं हैं।

शहनाज स्ट्रेटजी के तहत मासूम बनती हैं-शेफाली

शेफाली बग्गा ने बाहर आकर कहा है कि शहनाज अपनी स्ट्रेटजी के तहत मासूम और बच्ची बन जाती हैं। वह ऐसा खुद को बचाने के लिए करती हैं। जबकि नामिनेशन में नाम आते ही वह सीरियस हो जाती हैं। बिग बॉस के घर में अक्सर वह ओवर बच्चा बनती हैं। जो इरिटेट करता है क्योंकि वह गालियां देती हैं। जो बच्चे नहीं करते। शेफाली बग्गा ने यह भी कहा है कि वह देवोलीना के कारण घर से बाहर हुई हैं।

बिग बॉस के घर के नए कंटेस्टेंट

घर में 6 वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए नए सदस्यों की एंट्री हो गई है। शेफाली जरीवाला, तहसीन पूनावाला, खेसारी लाल यादव, हिन्दुस्तानी भाऊ, हिमांशी खुराना और अरहान खान हैं। वहीं पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा बिग बॉस के अगले चरण में प्रवेश कर चुके हैं।

Related Articles

Back to top button