कसौटी जिंदगी की 2 के शो में मिस्टर बजाज के नए लुक के साथ करण पटेल ने मारी एंट्री

स्टार प्लस के लोकप्रिय शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में अभिनेता करण पटेल की शानदार एंट्री हुई है. उन्होंने शो में अभिनेता करण सिंह ग्रोवर की जगह ली है. मिस्टर बजाज की भूमिका में ‘ये है मोहब्बतें’ स्टार को देखने के लिए फैंस काफी उत्सुक थे लेकिन अब उनका लंबा इंतजार खत्म हो गया है.

निर्माता एकता ने धारावाहिक प्रसारित होने से पहले अभिनेता करण पटेल की शानदार एंट्री की एक झलक साझा की. इस वीडियो में, करण पटेल मिस्टर बजाज के पूरी एटिट्यूड के साथ नजर आ रहे हैं. वह एक लाल रंग के ब्लेज़र, सफ़ेद हाई नेक, काली पैंट, काला चश्मा में नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो को साझा करते हुए, निर्माता एकता कपूर ने लिखा है, ”मिस्टर बजाज के जैसा सबकुछ सही है! स्वैग का लेबल … एटिट्यूड लेवल पहले जैसा ही … पहले जैसा नाम – ‘करण ‘ सॉरी… नाम – ‘ऋषभ’, पहले जैसा!”

https://www.instagram.com/p/CCqRStXgAP5/?utm_source=ig_embed

इंटरनेट पर अभिनेता करण पटेल के इस वीडियो की काफी तारीफ हो रही है. करण से पहले अभिनेता रोनित रॉय और करण सिंह ग्रोवर ने मिस्टर बजाज की भूमिका निभाई थी. अभिनेता करण पटेल इस किरदार को निभाने वाले तीसरे अभिनेता बन गए हैं. हालांकि, इससे पहले, अभिनेता करण ग्रोवर के काम की भी प्रशंसा की गई थी, अभिनेता करण सिंह ग्रोवर की मौजूदगी ने भी शो की टीआरपी को बढ़ाने में मदद की.

Related Articles

Back to top button