11 जनवरी 2022 राशिफल:- जानिए क्या कहते आज आपकी राशि के सितारे…..

11 जनवरी 2022 राशिफल:-

मेष- आज आपका दिन सकारात्मकता से भरा रहेगा. धन की स्थिति को मजबूत करने के लिए आप निवेश पर ध्यान देंगे। आमदनी बढ़ाने के लिए आप कुछ नए काम कर सकते हैं। व्यापार में नए प्रस्ताव मिलेंगे। विचार करें उन्हें लाभ होगा। परिवार के हर मामले में पूरी दिलचस्पी लेंगे।

वृष- आज आय में वृद्धि की संभावना है, मन प्रसन्न रहेगा. बिजनेस क्लास को बिजनेस में उम्मीद के मुताबिक फायदा होने वाला है। आप कोई नया व्यवसाय शुरू कर सकते हैं। नौकरीपेशा लोगों को पेशेवर जीवन में अच्छे अवसर मिलेंगे। आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ें। काम और बेहतर होता रहेगा। 

मिथुन- किसी उच्च अधिकारी से आपकी मुलाकात नहीं हो सकती है। लेकिन आपके लिए अच्छा रहेगा कि आप अपना काम समझ और कूटनीति से करें। अपनी बात उन्हें अच्छे से समझाने की कोशिश करें। आप बार-बार खुद को याद दिलाते रहते हैं कि आपको डिप्लोमैटिक होना है। अगर आप अविवाहित हैं तो आज प्रेम प्रसंग के मामले में आपको थोड़ी निराशा हो सकती है। आप अपने प्यार के इजहार में घबराहट महसूस करेंगे।  

कर्क- आपका दिन व्यस्तताओं से भरा रहेगा। परिवार के किसी बड़े काम को निपटाने की जिम्मेदारी भी आपको मिल सकती है। नौकरी में अपने एग्रीमेंट को रिन्यू करते समय थोड़ी सावधानी बरतने की जरूरत है। समाज में मान सम्मान बढ़ेगा। अविवाहितों को विवाह का प्रस्ताव मिलेगा। 

सिंह- दिन भर शारीरिक और मानसिक थकान महसूस करेंगे। मेहनत से कम सफलता मिलने से आप निराश होंगे। सत्ता को लेकर थोड़ा चिंतित रहेंगे। यह प्रयोग करने और प्रयास करने का एक अच्छा समय है। सफलता का इनाम बेहतर रहेगा। हर्ष आनंद टाइम पास करेंगे। सेहत के मामले में समझौता न करें। 

कन्या- आपके और आपके परिवार के बीच तनाव चल रहा है. अगर आप लोगों के बीच कुछ विवाद चल रहे हैं और बातचीत से नहीं सुलझते हैं तो आपको अपने परिवार वालों को ज्यादा समय देना चाहिए। नौकरी की तलाश में आज आप थोड़े उदास हो सकते हैं। 

तुला- आज आपका मन राजनीतिक कार्यों की ओर रहेगा. राजनीतिक मामलों में यात्रा सुखद रहने के योग हैं। करियर के लिए आज का दिन अनुकूल हो सकता है। आज मेहनत थोड़ी ज्यादा हो सकती है। छात्रों को पढ़ाई में सहयोग और सफलता मिलने की संभावना है। सेहत पर ध्यान दें, कोशिश करें कि मसालेदार चीजों से परहेज करें। 

वृश्चिक- आपको अनचाहे रिश्ते निभाने पड़ सकते हैं। गैर-जिम्मेदार लोगों के ज्यादा नजदीक न जाएं, नहीं तो आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है। अफवाहों पर भरोसा न करें। आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ें। प्रयोगों से बचें। जितना हो सके लेन-देन से बचें। परिवार में शुभता का संचार होगा। 

धनु – आज आप पाएंगे कि आपके आजीविका के क्षेत्र में कोई नई संधि आ रही है, जिससे आप कुछ अतिरिक्त आय अर्जित कर सकते हैं. यह स्वयं आपके कार्य का एक उन्नत रूप हो सकता है या कोई नया कार्य प्रारंभ करने का अवसर हो सकता है। इससे आमदनी जरूर होगी लेकिन यह आपकी अपेक्षा के अनुरूप कम हो सकती है। 

मकर- आज का दिन आपके लिए खुशी का रहेगा. आज आप व्यवसाय से बड़ा लाभ कमा सकते हैं। सेहत को लेकर आज आपको सावधान रहने की जरूरत है। इस राशि के इंजीनियरों के लिए आज का दिन शुभ है, किसी बहुराष्ट्रीय कंपनी से ऑफर मिलेगा। इस राशि की महिलाएं आज अपने पति को नए कपड़े गिफ्ट कर सकती हैं। 

कुंभ- आज का दिन आराम से रहने वाला है, कोई खास काम या चुनौती नहीं रहेगी. काम के सिलसिले में आपको कहीं जाना भी पड़ सकता है। जितना हो सके सकारात्मक रहें। आप उन चीजों को लक्ष्य बना रहे हैं जो अव्यावहारिक हैं। आप कई स्थितियों में नेतृत्व की भूमिका में हो सकते हैं। आपको कुछ खास फैसले लेने पड़ सकते हैं।  

मीन- आज अपने पार्टनर के साथ बेवजह के वाद-विवाद से बचें। दोनों के बीच तनाव बढ़ सकता है जिसे कम करने के लिए आपको शांत और संयम से रहना होगा। यदि आप एक प्रबंधक हैं तो आपको कार्यस्थल पर अपने कर्मचारियों के लिए सही और कुशल वातावरण बनाना होगा।

Related Articles

Back to top button