प्रो कबड्डी में आज इन दो टीमों के बीच होगा मुकाबला, जानिए कब और कहा देखे लाइव स्ट्रीमिंग

 प्रो कबड्डी लीग Season-8 के 49वें मुकाबले में यूपी योद्धा (UP Yoddha) और हरियाणा स्टीलर्स (Haryana Steelers) एक दूसरे से भिड़ते हुए नज़र आने वाले है. दोनों ही टीमें इस सीजन में अब तक कुछ खास नहीं कर पाई. लीग टेबल में यूपी योद्धा 8वें और हरियाणा स्टीलर्स 9वें स्थान पर आ चुकी है.

यूपी योद्धा ने इस सीजन के 8 मैचों में से केवल 2 में जीत को अपने नाम कर लिया है. टीम के 2 मैच टाई रहे हैं और 4 मैच में योद्धाओं को हार का सामना करना पड़ा है. उधर, हरियाणा को 8 में से 3 मैच में जीत भी हासिल कर ली है. टीम का एक मैच टाई रहा है और 4 में इन्हें हार  का भी सामना करना पड़ा. दोनों ही टीमें 20-20 अंक लिए हुए है. 

1. प्रो कबड्डी लीग में यूपी योद्धा (UP Yoddha) और हरियाणा स्टीलर्स (Haryana Steelers) का मुकाबला कब है?: हम बता दें कि यह मुकाबला आज (12 जनवरी) यानि आज शाम 07.30 बजे से शुरू होने वाला है.

2. मैच कहां हो रहे हैं?: प्रो कबड्डी (Pro Kabaddi) के सारे मुकाबले शेरेटन ग्रैंड बेंगलुरु व्हाइटफील्ड होटल एंड कन्वेंशन सेंटर में भी खेले जाने वाले है.

3. मैच किस चैनल पर देख सकते हैं?: स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के कई चैनल्स पर प्रो कबड्डी (Pro Kabaddi) के सारे मैच लाइव टेलीकास्ट हो रहे हैं.. इनमें स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी, स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी एचडी, स्टार स्पोर्ट्स 2, स्टार स्पोर्ट्स 2 एचडी, स्टार स्पोर्ट्स 1 तेलुगु, स्टार स्पोर्ट्स 1 तमिल, स्टार स्पोर्ट्स कन्नड़ चैनल के नाम भी लिस्ट में दिए गए है.

4. क्या मैच को ऑनलाइन देखा जा सकता है?: हां. डिजनी+हॉटस्टार एप पर मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देखी जा सकती है. मैच देखने के लिए एप का सब्सक्रिप्शन लेना अनिवार्य हो जाएगा.

5. दोनों टीमों की स्क्वॉड में कौन-कौन से खिलाड़ी शामिल हैं?

यूपी योद्धा:-

रेडर्स: अंकित, गुलवीर सिंह, जेम्स कामवेति, मोहम्मद ताग़ी, प्रदीप नरवाल, साहिल, श्रीकांत जाधव, सुरेंदर गिल 
डिफेंडर्स: आशु सिंह, आशीष नगर, नितेश कुमार, गौरव कुमार, सुमित 
ऑलराउंडर्स: गुरदीप, नितिन पंवार.

हरियाणा स्टीलर्स:-

रेडर्स: अक्षय कुमार, आशीष, विकाश, मोहम्मद इस्माइल, विनय
ऑलराउंडर्स: अजय, हामिद नादेर , राजेश नारवाल, रोहित गुलिया, श्रीकांत , विकास जागलान
डिफेंडर्स: रवि कुमार , चांद सिंह, राजेश गुर्जर , सुरेंदर नाडा

Related Articles

Back to top button