शहनाज गिल इस मशहूर रियलिटी शो में आएंगी नजर, प्रोमो हुआ जारी

टेलीविज़न जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री शहनाज गिल के लिए वर्ष 2021 बहुत कठिनाइयों से भरा रहा। अपने स्पेशल फ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला के देहांत के पश्चात् से वे सदमे में चली गईं एवं उन्हें संभलने में समय लगा। अब अभिनेत्री ने सच को कुबूल कर आगे बढ़ने का निर्णय लिया है तथा वे अब अपने प्रोफेशनल फ्रंट पर फिर से लौट आई हैं। अभिनेत्री अब अपना सिंगिंग टैलेंट दिखाती दिखाई देगी। वे नए टैलेंट शो हुनरबाज में दिखाई देगी। शो का नया प्रोमो जारी किया गया है।

वही इंस्टाग्राम पर शहनाज गिल ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें वे गाना गाती दिखाई दे रही हैं। उनका वॉइसओवर भी वीडियो में सुनने में आ रहा है। रांझा सांग उनकी आवाज में बैकग्राउंड में चल रहा है। इसके अतिरिक्त वे वीडियो में कह रही हैं कि- मेरे भीतर भी वो हुनर है जो मुझे बहुत अधिक खुशी देता है। हुनरबाज वो मंच है जहां आम लोग आते हैं कि जिनके ख्वाब पूरे हो सकें तथा अपना हुनर वो दिखाते हैं। 

वही वीडियो के साथ शहनाज ने कैप्शन में लिखा है कि- असली हुनर की पहचान होने वाली है सिर्फ ‘हुनरबाज देश की शान’ पर। 22 जनवरी से प्रत्येक शनिवार-रविवार रात 9 बजे केवल कलर्स टीवी पर। जैसे ही प्रशंसकों को ये खबर मिली तो वे बहुत खुश दिखाई दिए। शहनाज को इस नए अवतार में देखने के लिए बेसब्र तथा एक्साइटेड दिखाई दिए। प्रशंसक शहनाज को बेस्ट ऑफ लक कह रहे हैं।

Related Articles

Back to top button