सोशल मीडिया पर वायरल हुई कृति सेनन की यह तस्वीर, स्विमिंग सूट में ऐसे मचाया धमाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपने इंस्टा अकाउंट पर वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं. इसी क्रम में रविवार को उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. इस फोटो में कृति ब्लू कलर के स्विमिंग सूट में नजर आ रही हैं. इन दिनों कृति मालदीव में हैं और उनकी यह तस्वीर भी वहीं की है.

‘अर्जुन पटियाला’ में नजर आएंगी कृति

बता दें, कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ अभिनीत फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ 19 जुलाई को रिलीज होगी. पहले ये फिल्म तीन मई को सिनेमा घरों में दस्तक देनी वाली थी. टी-सीरीज और मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म को भूषण कुमार और दिनेश विजान ने को-प्रोड्यूस किया है. रोहित जुगराज निर्देशित इस फिल्म में वरुण शर्मा भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में दिलजीत और वरुण पुलिस अधिकारियों के रूप में दिखाई देंग

बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त चली कृति की ‘लुका छुपी’

फिल्म की टक्कर सनी देओल द्वारा निर्देशित ‘पल पल दिल के पास’ से होगी. इस फिल्म के साथ सनी के बेटे करण देओल बॉलीवुड में अपने सफर की शुरुआत करने जा रहे हैं. बता दें कि कृति सेनन हाल ही में फिल्म ‘लुका छुपी’ में नजर आई थी, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म जबरदस्त चल रही है. इस फिल्म में कृति सैनन के साथ कार्तिक आर्यन थे. वहीं वरुण शर्मा भी इन दिनों अपनी आगामी राजकुमार राव स्टारर फिल्म ‘रूह-अफजा’ की शूटिंग में बिजी हैं.

Related Articles

Back to top button