मुंबई के 20 मंजिला बिल्डिंग में लगी भीषण आग, हादसे में की 2 लोगों की मौत

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई में एक 20 मंजिला बिल्डिंग में भयानक आग लग गई है. ये हादसा मुंबई के ताड़देव इलाके में हुआ है. कमला बिल्डिंग की 18वीं मंजिल पर आग लगी है. ये आग लेवल 3 की है. हादसे में अब तक 2 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है. वहीं 15 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं.

फायर ब्रिगेड ने शुरू किया रेस्क्यू ऑपेरशन

बता दें कि आग लगने की खबर मिलने के बाद मौके पर तुरंत फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. इस समय मौके पर फायर ब्रिगेड की 13 गाड़ियां मौजूद हैं. बिल्डिंग में फंसे ज्यादातर लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है.

घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

बीएमसी के मुताबिक, हादसे में घायल लोगों को हॉस्पिटल ले जाया गया है. अस्पताल में उनका इलाज जारी है. घटनास्थल पर 5 एंबुलेंस मौजूद हैं.

मौके पर पहुंचीं मुंबई की मेयर

गौरतलब है कि हादसे की खबर मिलने के बाद मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर भी मौके पर पहुंचीं. उन्होंने घटनास्थल पर मौजूद अधिकारियों से जानकारी ली. इसके बाद मेयर किशोरी पेडनेकर हॉस्पिटल में भी घायलों का हालचाल जानने के लिए पहुंचीं. उन्होंने कहा कि बिल्डिंग से लगभग सभी लोगों को बाहर निकाल लिया गया है.

दमकलकर्मियों के मुताबिक, अगले 3 से 6 घंटे में पता चल पाएगा कि हादसे में कितने लोगों की मौत हुई और कितने घायल हुए? फायर ब्रिगेड का ऑपरेशन अभी जारी है.

Related Articles

Back to top button