ब्राजील में कपड़े धोते-धोते महिला की हुई मौत, वॉशिंग मशीन छूते ही खुला खौफनाक राज!

ब्राजील में एक महिला की कपड़े धोते-धोते अचानक मौत हो गई. उसकी मौत का राज खुल गया है. माना जा रहा है कि वॉशिन मशीन के छूते ही उसे करेंट लग गया, जिसके चलते उसकी मौत हो गई. आशंका है कि मशीन के किसी नंगे तार से बिजली का झटका उसे लगा. हालांकि, शुरुआती जांच में कहा गया है कि 27 साल की टैस डी ओलिवेरा रोस्ट (Tais de Oliveira Rost) की मौत के पीछे इलेक्ट्रिक शॉक है.  फिलहाल बाकी की जांच-पड़ताल और पोस्टमॉर्टम में पुलिस टीम लगी हुई है.

टैस डी ओलिवेरा रोस्ट की है चार साल की बेटी

टैस डी ओलिवेरा रोस्ट (Tais de Oliveira Rost) हमेशा की तरह घर में रोज़ के कपड़े धो रही थी. घर का सारा काम वो खुद ही करती थी. उसकी 4 साल की बेटी भी थी जो उसके साथ ही रहती थी, लेकिन उस रोज़ कपड़े साफ करना इतना बड़ा झटका दे जाएगा. ये उसने नहीं सोचा था. हादसे के वक्त ब्वॉयफ्रेंड विलियम (William Bottega) घर से बाहर था, जैसे ही वह घर पहुंचा तो वो सन्न रह गया.  उसने देखा गर्लफ्रेंड ओलिवेरा फर्श पर बेजान पड़ी थी. बॉयफ्रेंड ने उसे थोड़ा हिलाने की कोशिश की मगर उसके शरीर में कोई हरकत नहीं हुई. आनन-फानन में उसने इमरजेंसी सर्विसेज को कॉल कर बुलाया. मगर वो भी उसकी बेजान देह में जान नहीं फूंक पाए.

बॉयफ्रेंड ने दी श्रद्धांजलि

द सन कि रिपोर्ट के मुताबिक, जिस वक्त ओलिवेरा की मौत हुई उस वक्त वो ब्राजील के एक शहर (Rio Grande do Sul, Brazil) में अकेली रहती थीं. उस वक्त  ब्वॉयफ्रेंड William Bottega भी घर में नहीं थे. रिपोर्ट के मुताबिक, 1 महीने पहले ही विलियम के साथ उसने डेटिंग शुरु  की थी. बॉयफ्रेंड ने ही सबसे पहले उसे घर में मृत हालत में देखा था. विलियम ने सोशल साइट के माध्यम से गर्लफ्रेंड ओलिवेरा को श्रद्धांजलि दी है. उसने अपनी पोस्ट में लिखा,’तुम मेरे जीवन में आने वाली सबसे खास इंसान थी, मैं तुम्हें आज और हमेशा प्यार करुंगा.’

Related Articles

Back to top button