एक्ट्रेस निया शर्मा ने बेडरूम से शेयर की तस्वीर, फैंस की दिल की बढ़ी धड़कनें

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा हमेशा ही अपने लुक्स एवं ड्रेसिंग सेन्स के कारण चर्चा का विषय बनी रहती हैं। वही इस बीच निया शर्मा के नवीनतम फोटो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। ये फोटो निया शर्मा ने बेडरूम से साझा की है जिसमें निया शर्मा बेड पर लेटी हुई दिखाई दे रही हैं।

वही इस फोटो को निया शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। फोटो में निया शर्मा अपने बेडरूम में बेड पर लेटी हुई पोज देती दिखाई दे रही हैं। हालांकि फोटो में निया शर्मा ने अपना चेहरा रिवील नहीं किया है। इस फोटो में निया शर्मा ने अपना चेहरा तो नहीं दिखाया है मगर कंबल से बाहर पैर अवश्य निकाले हुए हैं। वहीं सामने की तरफ बहुत खूबसूरत नजारा नजर आ रहा है।

वही इससे पहले निया ने अपनी बालकनी की फोटो साझा कर लोगों को मदहोश कर दिया था। फोटो में निया शर्मा ब्लैक कलर के टाइट्स के साथ ब्लैक कलर का ब्रालेट पहनी हुई थीं। इसके साथ-साथ निया शर्मा ने अपने बालों को खुला किया हुआ था। जिसमें उनके लुक्स प्रशंसकों को दिलकश लग रहा था। बता दे कि सोशल मीडिया पर निया शर्मा बहुत सक्रीय रहती हैं। उनकी हर अदा के प्रशंसक दीवाने रहते हैं। यहां तक कि वो कई बार अपने डिफरेंट स्टाइल के कारण ट्रोलिंग का शिकार भी हो जाती हैं। मगर निया शर्मा कभी भी ट्रोलर्स की परवाह नहीं करती तथा हमेशा बेबाक रहती हैं।

Related Articles

Back to top button