टी सीरीज का नया गाना ‘तुमसे प्यार करके’ हुआ रिलीज

भूषण कुमार की T-Series अपने दर्शकों के लिए लेकर आए हैं एक प्यारभरा गीत ‘तुमसे प्यार करके’, यह गाना आपको पहले प्यार के एहसास और प्यार में होने वाले उतार चढ़ाव से मिलवाता है। तुलसी कुमार और जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) द्वारा स्वरबद्ध किए गए इस गाने के म्यूजिक वीडियो में गुरमीत चौधरी और इहाना ढिल्लों दिखाई दे रहे है. कुणाल वर्मा द्वारा लिखित, पायल देव द्वारा कंपोज्ड , इस लव सॉन्ग को नवजीत बुट्टर द्वारा डायरेक्ट किया गया है यह गाना 2 युवाओं की कहानी को दर्शाता है जो एक सफर के बीच एक दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं और फिर वहीं से उनका रोमांटिक सफर भी शुरू हो चुका है.

टी-सीरीज़ के प्रमुख भूषण कुमार ने इस गाने की खूब तारीफ की है और बोला है कि जुबिन नौटियाल और तुलसी कुमार के मध्य बहुत अच्छा म्यूजिकल तालमेल है और उन दोनों की आवाज़ में मिठास है जो ‘तुमसे प्यार करके’ जैसे गाने के लिए एकदम सही है. गुरमीत चौधरी और इहाना ढिल्लों ने अपनी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री के साथ इस गाने में चार चांद लग चुके है.

तुलसी और जुबिन की जोड़ी की दिखा कमाल: तुलसी कुमार बोलती है कि यह गाना युवा प्रेम और पहले प्यार के एहसास को दिखा रहे है. यह गाना आपको निश्चित रूप से बीते दिनों की खूबसूरत यादों से रूबरू करवाने वाले है. जुबिन नौटियाल निरंतर बेहतरीन गाने भी देने में लगे हुए है, उन्होंने कहा है कि तुमसे प्यार करके यह गाना बहुत ही स्वीट और इनोसेंट है,  बतौर फीमेल सिंगर तुलसी कुमार की आवाज इस गाने के लिए बहुत ही सटीक बैठ रही है. हम उम्मीद करते हैं कि दर्शक इस गाने को पसंद करने वाले है.

गुरमीत चौधरी एक फिर म्यूजिक वीडियों में दिखे: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस गाने के मुख्य अभिनेता गुरमीत चौधरी के बोला है कि इस गाने को शूट करते वक़्त हमने खूब एंजॉय किया और जुबिन नौटियाल, तुलसी कुमार और भूषण सर के साथ काम करना मेरे लिए बहुत खुशी  की बात सामने आई है. इहाना ढिल्लों का कहना है कि इस गाने के जरिए मेरी पुरानी यादें ताजा हो गईं और मुझे पूरा भरोसा है कि दर्शक जब यह गाना देखेंगे उनकी फीलिंग भी एक जैसी होने वाली है.

Related Articles

Back to top button