एकता कपूर जल्द लाने वाली है टीवी का सबसे बड़ा रियलिटी शो, पोस्ट कर दिया हिंट

कई प्रकार के रियलिटी शोज टेलीविज़न पर आते रहते हैं तथा जाते रहते हैं। हालांकि, कई सीरियल्स अभी भी टेलीविज़न पर चल रहे हैं जिसमें डांस शो, म्यूजिक शोज तथा हाल ही में समाप्त हुआ ‘बिग बॉस 15’ भी था। ये सारे शोज निरंतर टेलीविज़न पर चलते रहते हैं मगर अब ये खबर सामने आ रही है कि टेलीविज़न की क्वीन एकता कपूर शीघ्र ही एक रियलिटी शो लेकर आने वाली हैं मगर वो शो आखिर क्या है, इसके बारे में आगे जानते हैं। 

दरअसल, जब से कंटेंट क्वीन तथा मेकर एकता कपूर ने भारत में अब तक के सबसे बड़े रियलिटी शो का ऐलान किया है, तब से प्रशंसकों का उत्साह अपने चरम पर है। हालांकि, शो का टाइटल तथा कॉन्सेप्ट प्रशंसकों के सामने रिवील नहीं किया गया है, मगर जनता ने शो के होस्ट के बारे में कई अटकलें लगानी आरम्भ कर दी हैं। ऐसे में, इन सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए, एकता आर कपूर ने इंस्टाग्राम पर शो के बारे में एक डिस्क्लेमर जारी किया है।

वीडियो में उन्हें ये बोलते हुए सुना जा सकता है कि ये शो डांस या गायिकी रियलिटी शो नहीं होगा, बल्कि ऐसा कुछ होगा जिसे पहले किसी ने नहीं देखा है। ये एक नॉन-फिक्शन शो होगा जिसे पहले कभी न देखा गया न ही ऐसा कॉन्सेप्ट देखने को प्राप्त होगा। अब जबकि इस शो के बारे में किसी प्रकार का खुलासा एकता कपूर ने नहीं किया है तो दर्शकों में एक्साइटमेंट भी अपने चरम पर ही है। हालांकि, इस रियलिटी शो के बारे में भी दर्शकों को शीघ्र ही जानकारी मिल जाएगी। वही यदि आप एकता कपूर के इंस्टाग्राम अकाउंट को देखेंगे तो एक तो उनका वो वीडियो आपको मिलेगा जिसमें वो इस रियलिटी शो के बारे में बता रही हैं तथा दूसरा एक टेक्स्ट प्राप्त होगा जिस पर ये लिखा हुआ है कि, ‘एकता कपूर एकदम निडर और सबसे बड़े रियलिटी शो का ऐलान करने वाली हैं।’ वही ये पोस्ट देखने के बड़ा दर्शक काफी उत्साहित हो गए है, देखते है एकता कपूर क्या धमाल करती है। 

Related Articles

Back to top button