Archana Puran Singh से पैसे उधार लिया करते थे Jackie Shroff, अब हुआ ये खुलासा

हाल ही में Jackie Shroff ने The Kapil Sharma Show की शूटिंग की। इस शो में पहुंचने के बाद जब Archana Puran Singh से मिले तो उन्हें अपनी पुरानी बातें याद आ गई। वह इमोशनल हो गए और बताया कि वह अर्चना पूरण सिंह से पैसे उधार लिया करते थे।

यह खुलासा हुआ कि जैकी श्रॉफ को एक लड़की को डेट पर ले जाने के लिए पैसे की जरूरत थी। उस वाकये को याद करते हुए जैकी ने कहा, ‘एक बार एक लड़की ने कहा कि वह मेरे घर आना चाहती है और मेरी मां से मिलना चाहती है। मैंने उससे झूठ कह दिया कि मैं अपनी मां के साथ नहीं रहता। ये भी कहा कि मैं एक पीजी में अकेला रहता हूं और मैंने अपनी मां को कुछ देन घर से बाहर जाने के लिए मना लिया था।’

उन्होंने कहा, ‘मेरी मां ने मेरा साथ दिया और 30 मिनट तक बाहर रही।’ बाद में उन्होंने अपना मन बदल लिया और लड़की के सामने स्वीकर लिया कि वह संयुक्त परिवार में रहते हैं।

इस मौके पर अर्चना पूरण सिंह ने उन दिनों की एक बात याद की जब उन्होंने बड़े दिल वाले जैकी की मदद की थई। उन्होंने खुलासा किया, ‘मैं जैकी को संघर्ष के दिनों से जानती हूं। उन दिनों में हम सैटल नहीं थे लेकिन फिर भी जैकी जब भी भिखारियों को देखते था, तो उनके लिए मुझसे पैसे मांगता था और जरूरतमंदों को दे देता था।’

जैकी ने कहा, ‘हां, अर्चना ने एक रुपए की पांच बार मदद की यानी कुल 5 रुपए। मैं इस मौके पर उन्हें 500 रुपए देकर अर्चना को लौटाना चाहता हूं।’ जैकी ने अर्चना को 500 रुपए कैश दिए।

Related Articles

Back to top button