अप्रैल में बॉलीवुड का यह मशहूर कपल करेंगे शादी

मनोरंजन जगत में इन दिनों शादियों का सीजन जारी है। एक के बाद एक स्टार्स शादी के बंधन में बंध रहे हैं। जी दरअसल इन दिनों फिल्म जगत से लेकर टीवी जगत तक के कई कलाकार शादी के बंधन में बंध चुके हैं और इस लिस्ट में कैटरीना, मौनी रॉय, करिश्मा तन्ना तक के नाम शामिल है। अब इसी लिस्ट में नाम शामिल होने वाला मशहूर जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का। जी दरअसल बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक रणबीर और आलिया की शादी को लेकर फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं।

ऐसे में अब उन फैंस के लिए बड़ी खबर है। जी दरअसल एक रिपोर्ट के मुताबिक बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और क्यूट गर्ल आलिया भट्ट इसी साल अप्रैल में शादी की योजना बना रहे हैं। केवल यही नहीं बल्कि कपूर और भट्ट परिवार ने इस कपल की शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी है। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि रणबीर और आलिया राजस्थान के रणथंभौर में शादी कर सकते हैं। बताया जा रहा है यह कपल का फेवरेट प्लेस है और यह कपल अक्सर यहां छुट्टियां बिताते नजर आता है। वहीं इस कपल से पहले बॉलीवुड के मशहूर स्टार कपल विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने भी रणथंभौर को ही अपनी शादी के लिए चुना था।

आपको बता दें कि विक्की और कटरीना ने बीते साल 9 दिसंबर को सिक्स सेंस फॉर बरवाड़ा में सात फेरे लिए थे। दोनों की यह शादी काफी चर्चा में भी रही थी। वहीं दूसरी तरफ एक वेबसाइट से बात करते हुए भट्ट परिवार के एक करीबी दोस्त ने शादी की खबरों पर मुहर लगाई है। आप सभी जानते ही होंगे कि रणबीर और आलिया पहले बीते साल दिसंबर में शादी करने वाले थे, हालांकि, दोनों के ही व्यस्त शेड्यूल की वजह से इनकी शादी पोस्टपोन हो गई थी।

Related Articles

Back to top button