ओवैसी ने सीएम योगी पर निशाना साधते हुए किया यह सवाल

आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने अपनी कार पर फायरिंग को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है. ओवैसी ने कहा है कि सीएम योगी का कहना है कि उन्होंने यूपी से अपराध खत्म कर दिया है तो मेरी गाड़ी पर गोलियां चलाने वाले लोग कौन थे.

गोलियां चलाने वाले कौन थे?- ओवैसी

संभल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा, ‘’सीएम का कहना है कि उन्होंने सभी अपराध समाप्त कर दिए हैं. अब यूपी में हर कोई अपराध करने से डरता है. अपराधी और माफिया भाग गए हैं. फिर कौन थे, जिन्होंने मुझ पर गोलियां चलाईं? केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कहना है कि माफिया जेल भेजे गए, फिर गोलियां चलाने वाले कौन थे?’’

हमला करने वाले गोडसे के वंशज- ओवैसी

गोली चलाने वाले युवकों को लेकर ओवैसी ने कहा, ‘’वे गोडसे के वंशज हैं. वे उसी मानसिकता वाले लोग हैं, जिन्होंने गांधी की हत्या की थी. वे वही हैं जो अंबेडकर के संविधान का अनादर करना चाहते हैं. वे कानून के शासन पर नहीं बल्कि बंदूक के शासन पर भरोसा करते हैं. वे मतपत्रों पर नहीं बल्कि गोलियों पर भरोसा करते हैं.’’

इससे पहले ओवैसी ने बागपत की जनसभा में भी बीजेपी पर हमला बोला. उन्होंने कहा, ‘’मैं भाजपाइयों की आंख में आंख डालकर बात करता हूं, इसलिए मेरे ऊपर गोलियां चलाई गईं. उन्होंने कहा कि एक ओवैसी मारोगे तो लाखों ओवैसी पैदा होंगे.

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के मेरठ से सटे हापुड़ जिले में पिलखुवा के पास ओवैसी की कार पर गोलियां चलाई गई थीं. हापुड़ के पुलिस अधीक्षक (एसपी) दीपक भूकर ने बताया कि अभी तक की जांच में सामने आया है कि ओवैसी पर हमले में जिन हथियारों का इस्तेमाल हुआ था, उन्हें मेरठ से खरीदा गया था.

Related Articles

Back to top button