14 फरवरी का 2022 राशिफल:- इन राशि वालों को आज परिवार का मिलेगा सहयोग

14 फरवरी का 2022 राशिफल:- 

मेष राशि:- आज आप व्यस्त होने के बावजूद खुश रहेंगे। पार्टनर से अनबन संभव है। आर्थिक क्षेत्र में प्रगति हो सकती है। परिवार में सुख, शांति और धार्मिक माहौल बना रह सकता है। जीवनसाथी के किसी आकस्मिक कार्य से आपकी योजनाएँ बाधित हो सकती हैं। दोस्तों से मुलाकात हो सकती है। आज आपको धोखा मिल सकता है। तो इससे सावधान रहें। सबर रखो। परिवार का आज सहयोग मिलेगा।

वृषभ राशि:- आज आपके सभी सोचे हुए काम पूरे होंगे। व्यापार में पैसा लगाना आपके लिए फायदेमंद रहेगा। शादीशुदा लोगों के लिए भी आज का दिन अच्छा है। काम के लिए आपकी ऊर्जा बनी रहेगी। शिक्षा से जुड़ी आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी होंगी। साथ ही मेडिकल प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे छात्रों को अपनी मेहनत का फल जल्द मिल सकता है.

मिथुन राशि:- खेल और बाहरी गतिविधियों में भाग लेने से आपको अपनी खोई हुई ऊर्जा वापस पाने में मदद मिलेगी। ख़र्चों पर नियंत्रण रखने की कोशिश करें और ज़रूरी चीज़ें ही ख़रीदें। आप जिन लोगों के साथ रहते हैं, वे आपसे बहुत खुश नहीं होंगे, चाहे आपने इसके लिए कुछ भी किया हो। प्रियतम का मूड ठीक नहीं है इसलिए कोई भी काम संभलकर करें। आपके वरिष्ठ और सहकर्मी आपको कितना भी उकसाएं, योगियों की तरह शांत और मन को बनाए रखें।

कर्क राशि:- आज आपको किसी रिश्तेदार या किसी खास व्यक्ति से कुछ मानसिक तनाव हो सकता है। नौकरी और व्यापार में आपको सफलता मिलेगी। धन लाभ के अच्छे योग हैं, ईर्ष्या और घृणा जैसी नकारात्मक भावनाएं भी कम होंगी। आज दिमागी कसरत बहुत करनी पड़ सकती है। ध्यान से सोच कर ही बोलें।

सिंह राशि:- आज आपका दिन सामान्य रहेगा। आर्थिक मामलों में समझदारी से काम लेना आपके लिए बेहतर रहेगा। जीवनसाथी की सलाह फायदेमंद हो सकती है। व्यापार में नई परियोजनाओं को लागू करने से आपको लाभ हो सकता है। ऑफिस में किसी सहकर्मी से बहस करने से आपको बचना चाहिए।

कन्या राशि:- डर आपकी खुशियों को बर्बाद कर सकता है। आपको समझना चाहिए कि यह आपके अपने विचारों और कल्पनाओं से पैदा हुआ है। भय सहजता को मारता है। इसलिए शुरुआत में इसे कुचल दें, ताकि यह आपको कायर न बना दें। दिन बहुत लाभदायक नहीं है – इसलिए अपनी जेब पर नजर रखें और जरूरत से ज्यादा खर्च न करें।

तुला राशि:- आज आप दिन भर थोड़े सुस्त और अनम्य रह सकते हैं, जिसका असर आपके काम की गुणवत्ता पर पड़ेगा। धैर्य और समझदारी से काम लें। वित्तीय प्रबंधन और सकारात्मक सोच में आपकी महारत के कारण आप अपने वित्तीय लक्ष्य को आसानी से प्राप्त कर लेंगे। व्यापार और व्यापार के क्षेत्र में लाभ होगा। सामाजिक क्षेत्र में आपकी प्रशंसा होगी।

वृश्चिक राशि:- आज आपका दिन पहले से बेहतर रहेगा। अपनी मेहनत से आप परिवार की अपेक्षाओं पर खरा उतरने में सफल हो सकते हैं। किसी महत्वपूर्ण कार्य में आपको सफलता मिल सकती है। इस राशि के मीडिया से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा। ऑफिस में आपके काम के लिए बॉस आपकी तारीफ कर सकते हैं। लवमेट के साथ आपके संबंध अच्छे रहेंगे। साथ में बाहर जाने का प्लान बना सकते हैं।

धनु राशि:- आज आप ऊर्जा से भरे रहेंगे और यह संभव है कि अचानक आपको अनदेखा लाभ प्राप्त होगा। परिवार में किसी बुजुर्ग व्यक्ति की तबीयत खराब रहने से परेशानी हो सकती है। प्रेम की आग में आप धीरे-धीरे लेकिन निरंतर जलते रहेंगे। नई चीजें सीखने का आपका जोश काबिले तारीफ है। कहीं बाहर जाने का प्लान है तो अंतिम समय में टल सकता है।

मकर राशि:- आज आपका रुझान अध्यात्म की ओर रहेगा। आपको अपनी हार से कुछ सबक सीखने की जरूरत है, क्योंकि आज दिल की बात कहने से नुकसान हो सकता है। अगर आप किसी विवाद में फंस जाते हैं तो कठोर टिप्पणी करने से बचें। दिन सामान्य है। व्यापार का विस्तार होगा। मेहनत करनी पड़ेगी।

कुंभ राशि:- आज आपका दिन अनुकूल रहेगा। भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। आपकी मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति से हो सकती है जो आपको भविष्य में बहुत लाभ देगा। आपकी रचनात्मकता से लोग प्रभावित होंगे। आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

मीन राशि:- सेहत को लेकर ज्यादा चिंता न करें। बेचैनी बीमारी की सबसे बड़ी दवा है। आपका सही नजरिया गलत नजरिए को हराने में सफल होगा। लोग आपकी लगन और मेहनत पर ध्यान देंगे और आज इससे आपको कुछ आर्थिक लाभ मिल सकता है। नवजात का खराब स्वास्थ्य परेशानी का कारण बन सकता है। इस पर तत्काल ध्यान देने की जरूरत है। डॉक्टर से उचित सलाह लें, थोड़ी सी लापरवाही बीमारी को और खराब कर सकती है।

Related Articles

Back to top button