निया शर्मा के लुक ने एक बार फिर लूटी महफ़िल, तस्वीरें हुई वायरल

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा के स्टाइल का हर कोई दीवाना है. निया टीवी जगत की सबसे बेबाक और बिंदास अदाकारा हैं. निया अपने बोल्ड फैशन एवं स्टाइल स्टेटमेंट को फ्लॉन्ट करने से कभी घबराती नहीं हैं. वही अब एक बार फिर निया ने अपनी सिजलिंग अदाओं से प्रशंसकों को दीवाना बना दिया है. 

वही निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ब्लैक ऑउटफिट में अपनी कुछ बेहतरीन फोटोज साझा की हैं. इन फोटोज में निया ट्रेडिशनल ड्रेस में भी गजब ढा रही हैं. निया का लुक सुपर सिजलिंग है. तस्वीरों में निया डीप प्लंजिंग नेकलाइन बैकलेस ब्लाउज में दिखाई दे रही हैं. निया ने इसके साथ फिश कट लहंगा पहना है. निया के लहंगे एवं ब्लाउज पर स्क्वींस की एम्ब्रॉयडरी हुई है. 

वही इस ऑउटफिट के साथ निया ने अपने मेकअप को भी स्पेशल रखा है. निया ने शिमरी आईशैडो, काजल, आईलाइनर तथा ब्राउन न्यूड लिपस्टिक के साथ अपने लुक को पूरा किया. निया ने बालों को कर्ली लुक देकर खुला ही रखा है. हमेशा की भांति निया इस अवतार में भी छाई हुई हैं. निया का लुक बहुत प्यारा है. निया की फोटोज पर प्रशंसकों की भी बेहतरीन प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. प्रशंसक हार्ट और फायर इमोजी के साथ निया पर अपना प्यार लुटा रहे हैं. कोई निया को सेक्सी बता रहा है तो कोई Wow लिखकर अपने प्यार का इजहार कर रहा है. 

Related Articles

Back to top button