MP के धार में भाई-बहन के संबंध को शर्मसार, ताऊ के लड़के ने चचेरी बहन का किया रेप

धार: MP के धार में भाई-बहन के संबंध को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। धार के बंजारी गांव में ताऊ के 19 वर्षीय युवक ने घर आई अपनी 10 वर्षीय चचेरी बहन से बलात्कार किया। वहीं दुष्कर्म की घटना को युवक के पिता और युवती के पिता ने मिलकर छिपा दिया। पिता तथा ताऊ मिलकर उसे हॉस्पिटल लेकर गए तथा खेलते वक़्त सरिया लग जाने की बात बोल कर बच्ची का उपचार कराया। मामले की जानकारी होने के पश्चात् बच्ची की मां ने पुलिस को खबर दी, जिससे दुष्कर्म की घटना का खुलासा हुआ। पुलिस ने अपराधी भाई को गिरफ्त में लिया है। 

वहीं अपराधी के पिता तथा पीड़िता के पिता को घटना छिपाने के आरोप में हिरासत में ले लिया है। वही बच्ची की मां से प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, मंगलवार को बच्ची किराना दुकान से चीजे लेने गई थी। मार्ग में उसके ताऊ का घर पड़ता है तो बच्ची वहां टेलीविज़न देखने चली गई, जब वो दोपहर को वापस आई तो उसके कपड़ों में खून के दाग थे। मां के पूछने पर बच्ची ने अपने ताऊ के बेटे पर गलत काम करने का इल्जाम लगाया। पीड़िता की मां ने अपने पति को मामले के बारे में बताया, किन्तु घर का मामला होने के चलते बात दबा दी गई। 

वही मनावर TI ब्रजेश कुमार मालवीय ने कहा कि घरवाले बच्ची को उपचार के लिए गांव के हॉस्पिटल लेकर गए थे। हॉस्पिटल के वार्ड बॉय ने मामले की खबर पुलिस को दी, जब पुलिस पूछताछ के लिए पहुंची तो अपराधी को बचाने के लिए परिवार वालों ने झूठी कहानी सुना दी। परिवार वालों ने कहा कि बच्ची को खेलते वक़्त सरिया लग गया है। गांव के हॉस्पिटल से बाद में परिवार वाले बच्ची को जिला हॉस्पिटल लेकर गए तथा वहां एक रात के लिए बच्ची को एडमिट करा दिया। पुलिस को मामला संदिग्ध लगा तो पुलिस ने नजर रखी। बुधवार को परिवार वाले बच्ची को हॉस्पिटल से लेकर घर आए। इसी के चलते पीड़िता की मां को पुलिस पूछताछ की जानकारी लगी। पीड़िता की मां किसी प्रकार पुलिस तक पहुंची तथा दुष्कर्म की घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अपराधी भाई को अरेस्ट कर लिया। 

Related Articles

Back to top button