साइकिल सवार बुजुर्ग पर भड़का सांड, पहले मारा धक्का और फिर…

आजकल कई तरह के मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे में हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जो गुजरात के राजकोट का है। यहाँ एक आवारा सांड ने दो लोगों पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया। मिली जानकारी के तहत सांड ने अपने दो बड़े-बड़े सींगो से राह चलते लोगों को अपना निशाना बनाया, जिसमें एक बुजुर्ग भी शामिल था। खबरों के अनुसार सांड के हमले की घटना पास में लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई, और अब उसी दौरान का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आप देख सकते हैं इस वीडियो को जो हैरान करने वाला है। वैसे तो यह वीडियो पुराना है लेकिन इस समय सुर्ख़ियों का हिस्सा बना हुआ है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि गली में किनारे चुपचाप खड़े सांड कैसे एक साइकिल सवार को अपना निशाना बनाता है। वहीं इस वीडियो में दिख रहा है कि सांड़ ने धक्का मारकर बुजुर्ग को साइकल से गिरा दिया। इसके बाद कुछ देर तक बुजुर्ग शख्स वहीं खड़ा रहा और जब वो वापस जाने की कोशिश करते हैं तो सांड जानलेवा हमला कर देता है। वहीं उसके बाद एक वहां एक स्थानीय शख्स ने सांड़ पर पानी फेंककर भगाया और बुजुर्ग व्यक्ति को अपने साथ ले गया।

आप देख सकते हैं वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि, उसके कुछ देर बाद सांड ने उसी जगह एक मोटरसाइकल सवार को निशाना बनाया। जी दरअसल सांड ने घात लगाकर मोटरसाइकल से आ रहे युवक को गिरा दिया। वहीं युवक वहां से अपनी बाइक छोड़कर चला गया। हालाँकि मिली जानकारी के तहत सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद सांड को पकड़ के गौशाला में भिजवा दिया गया है।

Related Articles

Back to top button