नेटफ्लिक्स सीरीज CAT में इस किरदार से लोगों का दिल जीतेंगे रणदीप हुड्डा, फर्स्ट लुक हुआ जारी

एक्टर रणदीप हुड्डा नेटफ्लिक्स की सीरीज ‘कैट’ में दिखाई देने वाले हैं। इस सीरीज में रणदीप एक अंडरकवर जासूस की भूमिका निभाने वाले है। इस सीरीज में पंजाब के भीतरी क्षेत्रों की कहानी को भी दिखाया जाने वाला है। यह रणदीप का वेब सीरीज डेब्यू है। मंगलवार को रणदीप ने अपने इस प्रोजेक्ट की घोषणा करते हुए इसका फर्स्ट लुक जारी कर चुकें है। 

रणदीप ने फोटो शेयर करके लिखा- जब छिपने का कोई स्थान ना मिले तो आप कहां जाएंगे? CAT की घोषणा करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है, जिसमें ड्रग्स, धोखा और खतरा एक साथ आकर बवाल मचाने वाला हैं। नेटफ्लिक्स पर मूवी जल्द आ रही है। कैट एक जबरदस्त क्राइम थ्रिलर है, जिसकी कहानी पंजाब की पृष्ठभूमि में भी दिखाई जाने वाली है। यह एक मासूम शख्स के बारे में है, जो ड्रग कारोबारियों, गैंगस्टर्स, पुलिस और सियासत के बीच चल रही साजिश से घिर जाता है।

खबरों की माने तो रणदीप नेटफ्लिक्स की इंटरनेशनल एक्शन फिल्म एक्सट्रेक्शन में हॉलीवुड अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ के साथ पैरेलल लीड रोल निभा चुकें हैं।  इस शो का रूपिंदर चहल और अनुतेज सिंह के साथ बलविंदर सिंह जनजुआ ने निर्देशिन कर रहे है। वहीं जनजुआ ने सांड की आंख और मुबारकां जैसी मूवी का लेखन किया है। कैट का निर्माण मूवी टनल प्रोडक्शंस ने जेली बीन एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर कर चुके है । जनजुआ और चहल ने अनिल रोधान और जिम्मी सिंह के साथ सीरीज का लेखन किया है। इस वेब सीरीज के साथ रणदीप एक और वेब सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश में दिखाई देने वाले है। इसकी कहानी यूपी की है। रणदीप इसमें अविनाश मिश्रा नाम के सुपर कॉप का किरदार निभा रहे हैं। इस सीरीज का निर्देशन नीरज पाठक कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button