उर्फी का बदला लुक देख फैंस हुए हैरान, कहा- ‘ये चमत्कार कैसे हुआ’

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद सोशल मीडिया सेंसेशन हैं एवं अपने अनोखे स्टाइल से सभी को इंप्रेस करती हैं. लेकिन कई बार इस चक्कर में उन्हें ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ता है. अब ऐसा लग रहा है कि उर्फी सोशल मीडिया पर ट्रोल्स से ऊब गई हैं तथा वे लोगों की प्रशंसा चाहती हैं. तभी तो उन्होंने अपनी ड्रेस में जरा सा बदलाव किया है. इस बदलाव के कारण उन्हें फायदा ये हो रहा है कि जो लोग उन्हें ड्रेस के लिए ट्रोल करते थे अब उनकी प्रशंसा करते दिखाई दे रहे हैं.

वही हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में वे कढ़ाईदार लहंगा में हैं. सफ़ेद रंग के ड्रेस पर बेहतरीन डिजाइन हैं तथा उनकी ये ड्रेस अपने आप में ही बहुत आकर्षक लग रहा है. वैसे इस ड्रेस में उर्फी भी कम सुन्दर नहीं लग रही हैं. उनका स्टाइल हमेशा से जरा अलग लग रहा है. हमेशा अपने छोटे कपड़ों या अतरंगी आउटफिट्स के कारण ट्रोल होने वाली उर्फी सिंपल लुक में हैं तथा अपनी अदा से लोगों को दीवाना कर रही हैं. 

वही वीडियो में उर्फी ने हल्का मेकअप भी किया हुआ है तथा वे वीडियो में पोज देती दिखाई दे रही हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में लंबी जुदाई का नया वर्जन बज रहा है. उन्होंने वीडियो साझा कर कैप्शन में लिखा- ‘मिलन दी कोई आस नहीं है.’ प्रशंसक भी उर्फी के इस स्टाइल को बहुत पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘पर्फेक्ट लुक’. वही उर्फी के इस वीडियो को फैंस द्वारा भरपूर प्यार मिल रहा है.

Related Articles

Back to top button