सलमान की ‘भारत’ को ठुकराने के बाद, अब इस निर्माता के साथ काम करेंगी प्रियंका चोपड़ा

हिंदी सिनेमा से हॉलीवुड तक का सफर निर्धारित कर चुकीं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ‘द स्काई इज पिंक’ के बाद इसी फिल्म के सह-निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर और अन्य (आरएसवीपी के रॉनी स्क्रूवाला और खुद प्रियंका) के साथ फिर से एक नए प्रोजेक्ट के साथ वापस आ रही हैं। इस परियोजना पर पूरी चर्चाएं हो चुकी हैं। बहुत जल्द ही इसकी आधिकारिक घोषणा होने की उम्मीद है। ज्ञात हो कि सिद्धार्थ रॉय कपूर की टीम के साथ काम करने का प्रियंका का अनुभव काफी हद तक पूरा है। यही कारण है कि प्रियंका ने सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ को ठुकराकर सिद्धार्थ रॉय कपूर-रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ को पसंद किया था।

एक सूत्र ने जानकारी दी है कि ‘द स्काई इज पिंक’ के बाद ये दोनों फिर से एक साथ काम करने के लिए बेहद ही उत्सुक हैं। जिस किसी ने भी प्रियंका की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ को देखा है, वह यही कहता है कि इस फिल्म में प्रियंका का अभिनय अब तक की सबसे बेहतरीन प्रस्तुतियों में से एक है। कुछ समय पहले खबरों के गलियारों में यह चर्चाएं थीं कि प्रियंका चोपड़ा अब हिंदी सिनेमा को अलविदा कहने जा रही हैं। तो, उन लोगों के लिए यह खबर है कि प्रियंका का अभी हिंदी सिनेमा को छोड़ने का कोई इरादा नहीं है।

इस समय प्रियंका अपने पति निक जोनस के साथ कैलिफोर्निया में क्रिसमस की छुट्टियां मना रही हैं। वह सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय रहती हैं। उनके चाहने वाले दुनिया भर में फैले हुए हैं, इसलिए छुट्टियों के हर पल की जानकारी वह अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा करती रहती हैं। क्रिसमस के शुभ अवसर पर निक ने प्रियंका को एक स्नोमोबाइल गिफ्ट की है, जिसकी फोटो हाल ही में प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी।

Related Articles

Back to top button