यूपी के बिजनौर में पुलिस कस्‍टडी में व्यक्ति की मौत

बिजनौर, बिजनौर जिले के नजीबाबाद में पुलिस कस्‍टडी में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। शुक्रवार को रात करीब नौ बजे एक व्यक्ति को गांव अकबरपुर चौगांवा के ग्राम प्रधान के भाई की परचून की दुकान में चोरी के आरोप में पकड़ा गया था। ग्राम प्रधान के परिवार ने आरोपित को पुलिस को सौंपा था। पुलिस आरोपित को थाने ले आई थी। जहां उसकी हालत बिगड़ने के बाद उसकी मौत हो गई। पुष्टि के लिए आरोपित को पहले स्थानीय निजी अस्पताल ले जाया गया था, जहां चिकित्सक ने उसके मृत होने की पुष्टि की।

ऐसे हुई पहचान

मृतक की पहचान हल्दौर थाना क्षेत्र निवासी सुनील के रूप में हुई। घटना की जानकारी मृतक के स्वजन को दी गई है। स्थानीय सीओ के छुट्टी पर होने के चलते प्रभारी सीओ नगीना मामले की छानबीन के लिए नजीबाबाद पहुंचे हैं। वहीं मृतक के स्वजन ने पुलिस पर हत्या का आरोप लगाया है। घटना के विरोध में बड़ी संख्या में किसान संगठन के कार्यकर्ता तहसील में पहुंचे हैं।

पुलिस पर हत्या का आरोप

मृतक के ममेरे भाई जलालाबाद निवासी सुमित ने बताया कि उनकी बुआ का लड़का 34 वर्षीय सुनील तीन दिन से लापता था। उसकी तलाश की जा रही थी। उसके सिर में गांठ थी। जिससे वह कभी-कभी मानसिक रूप से परेशान हो जाता था। उसकी तलाश की जा रही थी। बीमार होने के पहले तक मृतक बतौर दंत चिकित्सक क्लीनिक चलाता था। पुलिस ने सुनील की हत्या की है। पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है।

हादसे में बाइक सवार तीसरे घायल युवक की भी मौत

बिजनौर : ट्रक और बाइक की टक्कर में जीजा साले की मौत के बाद देर रात तीसरे घायल की मौत हो गई। मृतक दूल्हे का भाई था। मौत से शादी की खुशियां मातम में बदल गई है। शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के गांव पैदा निवासी सोनू पुत्र नंदराम के भाई की बारात नहटौर थाना क्षेत्र के गांव गढी में गई थी । शुक्रवार रात बरात से आकाश पुत्र दयाराम निवासी पैदा थाना शहर कोतवाली अपने जीजा हल्दौर थाना क्षेत्र के गांव मिलक गंगोड़ा निवासी संजीव पुत्र बिल्लू और सोनू के साथ बाइक से वापस पैदा लौट रहे थे। नहटौर रोड पर छोईया के पुल के पास ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे से ट्रक और बाइक में आग लग गई। आकाश और संजीव की मौत हो गई थी, जबकि सोनू गंभीर रुप से घायल हो गया। देर रात घायल सोनू की भी मौत हो गई। 

Related Articles

Back to top button