राखी सावंत और उर्फी जावेद एक साथ आई नजर, वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत एवं उर्फी जावेद दोनों ही मनोरंजन जगत में ड्रामा क्वीन के नाम से जानी जाती हैं. दोनों ही बहुत बिंदास एवं बेबाक हैं. जरा सोचिए…जब राखी सावंत एवं उर्फी जावेद एक साथ एक ही फ्रेम में नजर आएंगी तो प्रशंसकों के लिए ये कितना मनोरंजक होगा. सोशल मीडिया पर वायरल एक नए वीडियो में कुछ ऐसा ही दृश्य देखने को मिल रहा है. मनोरंजनक डीवाज उर्फी एवं राखी एक ही फ्रेम में दिखाई दे रही हैं. 

वही अपने वायरल वीडियो में राखी सावंत एवं उर्फी जावेद क्यूट बॉन्ड साझा करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी और राखी एक साथ पैपराजी को पोज देती हैं. इस के चलते उर्फी और राखी को प्यास लगने लगती हैं. राखी उर्फी को अपने हाथों से डाइट कोक पिलाती हैं तथा फिर उसी गिलास से स्वयं पीती हैं. कैमरे में दोनों को ये सिस्टरहुड लव कैद हो गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

वही एक ही फ्रेम में उर्फी और राखी सावंत को साथ देखकर जहां उनके प्रशंसक खुशी से झूम रहे हैं, तो वहीं कई लोग दोनों एक्ट्रेस को ट्रोल भी कर रहे हैं. एक शख्स ने दोनों का मजाक उड़ाते हुए लिखा- दो बहनें एक साथ. एक दूसरे शख्स ने लिखा- दोनों बकवास. एक अन्य शख्स ने लिखा- दो पागल औरतें एक साथ. वही दोनों का ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

Related Articles

Back to top button