यूपी में EVM पर बवाल के बाद RJD ने चुनाव आयोग पर बोला हमला, दिया यह बड़ा बयान

लखनऊ: 10 मार्च को यूपी चुनाव के परिणाम आने से पहले सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव में चुनाव के चलते EVM में भारी गड़बड़ी का इल्जाम लगाया तो उनके समर्थन में अब पड़ोसी प्रदेश बिहार में RJD भी उतर गई है. राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है. पार्टी की ओर से केंद्रीय चुनाव आयोग पर खूब हमला बोला गया है तथा अमर्यादित भाषा का भी उपयोग किया गया है. 

वही RJD के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से केंद्रीय चुनाव आयोग के आयुक्तों और अफसरों को नमक हराम कहा गया है. ट्वीट में राष्ट्रिय जनता दल ने कहा है कि देश का चुनाव आयोग अपनी मौत का स्वयं ही जश्न मना रहा है. ऐसे जिंदा मुर्दे आयोग का क्या काम? देश एवं कर्म ऐसे निकम्मे, नकारे एवं नमक हराम अफसरों के साथ बहुत बुरा करता है.

राष्ट्रिय जनता दल ने अपने ट्वीट में आगे लिखा है कि ऐसे जमीर बिकाऊ अफसरों एवं आयुक्तों को तो सबसे पहले इनके बलात्कार एवं तुच्छ कर्म और इनकी अपनी औलादें ही ठीक कर देती हैं. मंगलवार को राष्ट्रिय जनता दल नेता तेजस्वी यादव ने भी एग्जिट पोल में भारतीय जनता पार्टी की जीत को लेकर दर्ज करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी को एग्जिट पोल में जीत का लड्डू खाने दीजिए क्योंकि असली जीत का लड्डू 10 मार्च को अखिलेश यादव खाएंगे.

Related Articles

Back to top button