पति विक्की के साथ जमकर नाची अंकिता लोखंडे, देंखे वीडियो

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे शादी के पश्चात् शादीशुदा जिंदगी हैप्पिली एंजॉय कर रही हैं. उनके हस्बैंड विक्की जैन एवं वो इन दिनों सीरियल स्मार्ट जोड़ी में दिखाई दे रहे हैं. शो की गॉसिप्स के अतिरिक्त भी वे खबरों में बने रहते हैं. अंकिता का हस्बैंड विक्की संग एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों डांस कर रहे हैं.

वही अंकिता एवं विक्की ने ये डांस वीडियो दम मारो दम गाने पर बनाया है. दोनों अपनी-अपनी धुन में डांस कर रहे हैं. उनकी केमिस्ट्री बहुत जबरदस्त है. किन्तु कपल के इस डांस वीडियो में लाइमलाइट कोई और ही लूटकर ले गया. अंकिता लोखंडे एवं विक्की जैन के इस बेहतरीन डांस वीडियो को एक व्यक्ति ने फोटोबॉम्ब कर दिया है.  

वही यदि आप गौर से अंकिता के डांस वीडियो को देखेंगे तो कपल के पीछे एक व्यक्ति सोफे पर बैठा हुआ है. वो अपने फ़ोन में इस कदर व्यस्त है कि उसे मालूम ही नहीं सामने स्टार कपल अपना डांस वीडियो बना रहा है. वैसे ये व्यक्ति जितने इतमिनान से बैठा है उसे देखकर तो यही लगता है कि ये घर का ही कोई सदस्य होगा. अंकिता एवं विक्की के वीडियो में दिखाई दे रहा ये व्यक्ति कौन है, यूजर्स भी इसी खोज में हैं. कई लोगों ने इस व्यक्ति के बारे में कमेंट किया है. एक शख्स ने लिखा- सॉरी लेकन शो स्टीलर आपके पीछे बैठे अंकल हैं. वे बहुत क्यूट हैं.

Related Articles

Back to top button