कोरोना वायरस से संक्रमित बच्चन परिवार के स्वास्थ्य में हों रहा है सुधार

कोरोना से पीड़ित होकर नानावटी के आइसोलेशन वार्ड में शनिवार से भर्ती अमिताभ बच्चन की हालत में सुधार हो रहा है. उनके फेफड़ों में जमा कफ की मात्रा 90 % फीसदी तक कम हो गया है. अमिताभ का ऑक्सीजन लेवल भी अब सामान्य हैं. दवाइयों का अमिताभ पर अच्छा असर हो रहा है.

उनकी मेडिकल होस्ट्री को देखते हुए उन्हें नियंत्रित तरीके से दवाइयां दीं जा रहीं हैं.अमिताभ के शरीर के सभी अहम अंग अच्छी तरह से काम कर रहे हैं और फिलहाल चिंता की कोई बात नहीं है.

77 साल के अमिताभ की उम्र को देखते हुए डॉक्टरों की टीम उनकी तबीयत का खास ख्याल रख रही है और इस बात का खास ख्याल रख रही है कि पहले से ही कमजोर उनके फेफड़ों पर दवाइयों का विपरीत असर न हो.

https://www.instagram.com/p/CCd5IIDhbPb/?utm_source=ig_embed

उल्लेखनीय है SOP (स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसिजर) के मद्देनजर अमिताभ और अभिषेक का अस्पताल में भर्ती होने के सातवें दिन कोरोना टेस्ट किया जाएगा और टेस्ट नेगटिव आने पर उन्हें अस्पताल से जाने की इजाजत मिल जाएगी. अमिताभ और अभिषेक का अगला कोरोना टेस्ट शुक्रवार या फिर शनिवार को किया जा सकता है. इसके बाद ही डॉक्टर दोनों के घर जाने/न जाने को लेकर कोई फैसला करेंगे.

https://www.instagram.com/p/CCljjfmh990/?utm_source=ig_embed

जुहू स्थित ‘जलसा’ बंगले में होम क्वारंटीन की गयीं ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या की हालत में भी सुधार देखा जा रहा है.

Related Articles

Back to top button