तहलका मचाने आया 25 हजार वाला सस्ता 3-in-1 लैपटॉप, जानिए डिजाइन और फीचर्स के बारे में…

नई दिल्ली. Chuwi MiniBook laptop के लेटेस्ट वर्जन में सेलेरॉन जे4125 सीपीयू द्वारा संचालित 8 इंच का टचस्क्रीन है. Chuwi MiniBook Yoga 3-in-1 कंप्यूटर, जैसा कि इसे कहा जाता है, इसकी कीमत 330 डॉलर (25 हजार रुपये) है जो अपने पूर्ववर्ती के 430 डॉलर (32,880 रुपये) मूल्य टैग से कम है. Chuwi MiniBook Yoga में 360-डिग्री हिंज है जो यूजर को कंप्यूटर को टैबलेट या लैपटॉप में बदलने की अनुमति देता है. ऐसा लगता है कि ऐसे समय में जारी किया गया है जब मूल मिनीबुक स्टॉक से बाहर हो गई है.

Chuwi MiniBook Yoga 3-in-1 Specifications

इसका Celeron प्रोसेसर 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज प्रदान करता है. मूल चुवी मिनीबुक के साथ एक शानदार समानता के साथ, नए मॉडल में 26.6kWh की बैटरी और अपने पूर्ववर्ती के समान पोर्ट हैं. इसका वजन और आकार भी मूल मॉडल के समान है.

Chuwi MiniBook Yoga 3-in-1 Features

चुवी मिनीबुक योग में 2MP का वेबकैम है, जबकि वाई-फाई 5 और ब्लूटूथ 4.2 दोनों कनेक्टिविटी उपलब्ध हैं. एक ऑप्टिकल टच सेंसर है जबकि पावर बटन सेंसर में एक फिंगरप्रिंट सेंसर है. यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि Intel Celeron J4125 एक 10W, 4-कोर चिप है जो अपने पूर्ववर्ती से प्रदर्शन को बढ़ावा देता है.

Chuwi MiniBook Yoga 3-in-1 Price

लेटेस्ट Chuwi MiniBook की 330 डॉलर की कीमत और इसकी अच्छी विशेषताएं इसे एक संभावित उच्च-मांग वाला उत्पाद बनाती हैं. चुवी मिनीबुक योग बैंगगूड पर उपलब्ध है.

Related Articles

Back to top button