विवाद थमने के बाद कपिल शर्मा इस हाल में आए नजर, सुबह चार बजे उठकर किया ये काम

नई दिल्ली: कपिल शर्मा इन दिनों खूब विवादों में छाए हुए हैं. ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर उनके शो को बॉयकॉट करने तक की मांग उठी थी. लेकिन खुद अनुपम खेर ने मामले को लेकर सफाई दी तो अब जाकर कपिल शर्मा की जान में जान आई. कपिल शर्मा अब बिल्कुल एनर्जेटिक मूड में आ गए हैं और खुद को बेहतर बनाने की ओर अग्रसर हो गए हैं.

कपिल शर्मा शो के लेकर हुआ था विवाद

कपिल शर्मा और उनका शो आए दिनों किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में बना रहता है, लेकिन इस बार तो कपिल भी और उनका शो भी विवादों के घेरे में आ गया था. जी हां, फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के प्रमोशन ना करने को लेकर उनकी चिंताएं बढ़ गई थीं. इस दौरान सोशल मीडिया पर अनुपम खेर द्वारा दिया गया एक इंटरव्यू खूब वायरल हुआ जिसमें उन्होंने साफ कर दिया था कि उन्होंने खुद ही शो में जाने से मना कर दिया था. जिसके बाद ही कपिल चैन की सांस ले पाए. 

कपिल पर चढ़ा फिटनेस का बुखार

इस विवाद के बाद कपिल शर्मा में जोश भर गया है या यूं कह सकते हैं कि कपिल शर्मा अपने सेट पर आए फिट एक्टर्स को देख उन्हें भी फिट होने का जोश चढ़ गया है. फिल्हाल तो हाल ही में कपिल ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में वे जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं. इस वीडियो को देख फैंस भी कमेंट करते थक नहीं रहे हैं एक फैन ने कहा भाई इस बार 6 पैक बनाकर ही रहेंगे. तो दूसरी बार लिखा- क्या बात है कपिल इस बार लगता है कर ही लोगे. बता दें कि कपिल के दो छोटे बच्चे हैं एक बेटी और एक बेटा जिसकी तस्वीर वे आए दिनों सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. 

क्या था मामला

आपको बता दें, ‘द कश्मीर फाइल्स’ के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने हाल ही में आरोप लगाया था कि कॉमेडियन कपिल शर्मा ने ‘द कपिल शर्मा शो’ पर ‘द कश्मीर फाइल्स’ की टीम को बुलाने से इनकार कर दिया है. निर्देशक के ट्वीट के बाद से ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर कपिल शर्मा के शो को बॉयकॉट करने की मांग उठने लगी. इस विवादित मुद्दे पर अनुपम खेर का बयान सामने आया है. एक इंटरव्यू के दौरान, अभिनेता कहते हैं कि वह ‘द कपिल शर्मा’ शो पर अपनी फिल्म का प्रचार नहीं करना चाहते थे क्योंकि यह एक गंभीर फिल्म है और द कपिल शर्मा शो एक कॉमेडी शो है. बता दें कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ कश्मीर घाटी पर हुए कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर आधारित है. कपिल ने ट्विटर पर अनुपम का इंटरव्यू क्लिप साझा किया और लिखा, ‘मेरे खिलाफ सभी झूठे आरोपों को स्पष्ट करने के लिए धन्यवाद पाजी (अनुपम खेर) और उन सब दोस्तों का भी शुक्रिया जिन्होंने बिना सच जाने मुझे इतनी मोहब्बत दी. खुश रहें, मुस्कुराते रहे.’

Related Articles

Back to top button