तेलंगाना के स्कूल में जहरीला खाना खाने से 38 छात्राएं बीमार, 14 को अस्पताल में भर्ती

तेलंगाना के मेहबूबाबाद जिले में एक गुरुकुल स्कूल के करीब 38 छात्राएं एक साथ बीमार हो गए, उल्टियां और गस्त की शिकार हो गई, ज्यादा तबियत बिगड़ने से करीब 14 छात्राओं को मेहबूबाबाद जिला मुख्यालय में स्थित सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, बताया जा रहा है कि स्कूल में जहरीला खाना खाने से एक साथ इतनी संख्या में छात्र बीमार पड़े.

मेहबूबाबाद जिले के कुरवी मंडल के सिरोलु गांव में स्थित एकलव्या आदिवासी बालिका गुरुकुल पाठशाला में जहरीला खाना खाने से अचानक करीब 38 छात्राएं बीमार पड़ गई, छात्राओं को उल्टियां और गस्त होने लगी. फिर स्कूल के अधिकारियों ने स्कूल में मेडिकल कैम्प लगाकर उनका इलाज कराया गया.

छात्रों को किया गया अस्पताल में भर्ती

करीब 14 छात्राओं की तबियत ज्यादा बिगड़ने से उन्हें मेहबूबाबाद जिला मुख्यालय में स्थित सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, छात्राओं को गस्त के साथ खून की उल्टियां होने लगी थी. इलाज के बाद अभी सभी छात्राएं खतरे से बाहर है. छात्राओं के परिजन काफी नाराज दिख रहे हैं, क्योंकि उन्हें देर से सूचित किया गया.

तेलंगाना के आदिवासी, महिला और शिशु कल्याण विभाग के मंत्री सत्यवती राठौड़ अस्पताल पहुंच कर छात्राओं से मिली, उनकी सेहत का जायजा लिया, मंत्री के साथ जिले के कलेक्टर और स्वास्थ्य अधिकारी भी पहुंचे थे. अभी सभी छात्राएं खतरे से बाहर है. मंत्री ने इस मामले में जांच का आदेश दिया.

Related Articles

Back to top button