द कश्मीर फाइल्स मूवी देख लौट रहे बीजेपी सांसद जगन्नाथ सरकार पर जानलेवा हमला

नदिया: पश्चिम बंगाल के नदिया से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां राणाघाट से बीजेपी सांसद जगन्नाथ सरकार पर बम से हमला हुआ है. सांसद जगन्नाथ सरकार ने बताया कि वो द कश्मीर फाइल्स मूवी देखकर लौट रहे थे.

बीजेपी सांसद ने किया ये दावा

बीजेपी सांसद जगन्नाथ सरकार ने कहा कि मैं ‘द कश्मीर फाइल्स’ देख कर लौट रहा था. मेरी कार पर एक बम फेंका गया था, हम इसमें बाल-बाल बच गए. हमने देखने के लिए कार को थोड़ी दूर बाहर निकाला. पुलिस 10 मिनट के बाद आई.

पश्चिम बंगाल में बिगड़ी कानून-व्यवस्था

सांसद जगन्नाथ सरकार ने दावा किया कि ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली पश्चिम बंगाल सरकार में कानून-व्यवस्था की स्थिति बिगड़ गई है और लोकतंत्र को बचाने के लिए राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाया जाना चाहिए.

सांसद ने की राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग

उन्होंने कहा कि बंगाल में कोई भी सुरक्षित नहीं है क्योंकि राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति खराब हो गई है. राज्य सरकार ने लोकतंत्र को खत्म कर दिया है. राज्य में मौजूदा स्थिति को रोकने के लिए अनुच्छेद 356 यानी राष्ट्रपति शासन लगाया जाना चाहिए. वरना ये सब रुकने वाला नहीं है.

गौरतलब है कि फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ 11 मार्च को रिलीज होने के बाद से ही विवादों में घिर गई है और इस पर बीजेपी और विपक्षी दलों के विचार एक-दूसरे के खिलाफ हैं. जबकि ‘द कश्मीर फाइल्स’ मूवी 7 दिन में ही 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है. ये फिल्म कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार पर आधारित है.

Related Articles

Back to top button