Honor ने की अमेजन के माध्यम से देश में नए मैजिकबुक एक्स सीरीज लैपटॉप के आने की पुष्टि, जानिए कीमत

Honor MagicBook X 14 और MagicBook X 15 भारत में 6 अप्रैल से बिक्री के लिए तैयार हैं। ऑनर(Honor) ने अमेजन के माध्यम से देश में नए मैजिकबुक एक्स सीरीज लैपटॉप के आने की पुष्टि की है। ई-कॉमर्स वेबसाइट से माइक्रोसाइट ऑनरमैजिकबुक एक्स 14 और मैजिकबुक एक्स 15 के स्पेसिफिकेशन के बारे में पता चलता है। पिछले साल ऑनर ने मैजिकबुक एक्स सीरीज लैपटॉप को चीन में पेश किया गया था। चीन में लॉन्च किए गए मॉडल विंडोज 10 पर चलते हैं और इंटेल 10वीं जनरेशन के प्रोसेसर द्वारा संचालित हैं। इसमें 512GB तक स्टोरेज भी दी गई है। टीजर के अनुसार ये लैपटॉप भारत में 6 अप्रैल को बिक्री के लिए अमेजन पर उपलब्ध हो जाएंगे। हालांकि, भारत में इसकी कीमत क्या होगी, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है और लैपटॉप मॉडल के लॉन्च की डेट तय नहीं है।

प्रीमियम एल्युमीनियम मेटल बॉडी

Honor MagicBook X 14 और MagicBook X 15 में प्रीमियम एल्युमीनियम मेटल बॉडी होगी। दोनों मॉडलों में एक फिंगरप्रिंट-स्कैनिंग पावर बटन देखने को मिलेगा। लिस्टिंग से पता चलता है कि लैपटॉप में फुल-एचडी आईपीएस एंटीग्लेयर डिस्प्ले भी होगा। ऑनरमैजिकबुक एक्स 14 की स्क्रीन को कम नीली रोशनी उत्सर्जन के लिए टीयूवी रीनलैंड-प्रमाणित कहा गया है और इसमें 180 डिग्री फोल्डिंग हिंज होगा।

कैसा होगा इसका प्रोसेसर?

इसमें आपको i3 प्रोसेसर देखने को मिल सकता है। वहीं, 14-इंच मॉडल को Intel Core i3 प्रोसेसर द्वारा संचालित होने के लिए लिस्ट किया गया है। हालांकि, प्रोसेसर की जनरेशन का इसमें कोई जिक्र नहीं किया गया है। अमेजन लिस्टिंग के अनुसार लैपटॉप 8GB रैम और 512GB स्टोरेज की पेशकश करेंगे। लिस्टिंग में ऑनरमैजिकबुक एक्स 14 में बैकलिट कीबोर्ड और मैजिकबुक एक्स 15 में एक मानक कीबोर्ड का भी सुझाव दिया गया है। दोनों मॉडलों में 56Whr बैटरी बैकअप देखने को मिलता है। मतलब कि इस लैपटॉप में आपको पूरे दिन की बैटरी लाइफ मिलेगी। इसमें आपको यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के जरिए बैटरी में 65W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जा सकता है।

क्या होगी कीमत?

ऑनर(Honor) ने पिछले साल मार्च में चीन में ऑनरमैजिकबुक एक्स 14 और मैजिकबुक एक्स 15 लॉन्च किया था। Honor MagicBook X 14 को 10th जनरेशन के Intel Core i3 प्रोसेसर + 8GB रैम + 256GB स्टोरेज मॉडल के लिए CNY 3,299 (लगभग 37,600 रुपये) की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। वहीं, Honor MagicBook X 15 की शुरुआत बेस वेरिएंट के लिए CNY 3,399 (लगभग 38,700 रुपये) की शुरुआती कीमत के साथ हुई थी। हालांकि, भारत में लॉन्चिंग के बाद इसकी कीमत में अंतर देखा जा सकता है।

Related Articles

Back to top button