मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने शेयर की ऐसी तस्वीरें जिसे देखकर बढ़ी फैंस के दिलों की धड़कनें

मिस यूनिवर्स हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) सोशल मीडिया पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरती रहती हैं. वह अपनी तस्वीरों से इंटरनेट का पारा हाई कर देती हैं. एक बार फिर उन्होंने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. हरनाज ने अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं जो जमकर वायरल हो रही हैं. 

डीपनेक ड्रेस पहन बिखेरा जलवा 

हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों की झलक दिखाई हैं, जिसमें वह हद से ज्यादा हॉट लग रही हैं. उन्होंने मिनी ड्रेस पहनी है, जिसकी नेकलाइन बहुत डीप है. उन्होंने कैमरे के सामने बेहद हॉट पोज दिए हैं. हर कोई उनके हुस्न को देखकर मदहोश हो रहा है. 

लुक को ऐसे किया कम्प्लीट

उन्होंने अपने लुक को स्पेशल टच दिया है. खुले हुए बाल, कानों में गोल्ड ईयररिंग्स और मैचिंग कलर की रिंग्स उनके लुक को और हॉट बना रहे हैं. अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए हरनाज (Harnaaz Sandhu) ने कैप्शन में लिखा, ‘आपके माइंड का शेप आपके शरीर के शेप से अधिक महत्वपूर्ण है’. उनकी फोटोज को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है. कमेंट सेक्शन में फैंस तारीफ करते हुए थक नहीं रहे हैं. 

इस वजह से ट्रोल हुईं हरनाज 

मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद हरनाज (Harnaaz Sandhu) पिछले कुछ दिनों से अलग-अलग इवेंट, फैशन शो, कार्यक्रमों में शामिल हो रही हैं. 26 मार्च को हरनाज ने लैक्मे फैशन शो वीक का हिस्सा बनते हुए रैंप पर उतरीं लेकिन पहले से उनके बदले हुए लुक को देखकर लोग हैरान हो गए कि मिस यूनिवर्स, जो इतनी फिटनेस फ्रीक और डेडिकेटेड हैं, उनका वजन इतने कम समय में इतना कैसे बढ़ गया, जिसकी वजह से लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया.

बॉडी शेमिंग पर हरनाज ने तोड़ी चुप्पी

बॉडी शेमिंग पर नाराजगी जाहिर करते हुए अपने ताजा इंटरव्यू में हरनाज (Harnaaz Sandhu) ने कहा कि मुझे लोगों के निगेटिव कमेंट या ट्रोलिंग से फर्क नहीं पड़ता है. मैं अपनी बॉडी की रिस्पेक्ट करती हूं. लोगों को नहीं पता कि मुझे ग्लूटेन से एलर्जी है. उन्होंने बताया कि इस ग्लूटेन एलर्जी के कारण उनका वजन काफी बढ़ गया है. उनका चेहरा भी काफी मोटा हो गया है. 

इस बीमारी से जूझ रहीं हरनाज कौर?

हरनाज ने अपनी समस्या के बारे में जो बताया उससे साफ है कि उन्हें Ceilac की समस्या है. इस बीमारी में एक तरह की ग्लूटेन एलर्जी होती है, जो एक इंटेस्टाइनल बीमारी है. इस बीमारी के कारण शरीर में ग्लूटेन का डायजेशन नहीं हो पाता, जिसके कारण वजन बढ़ने लगता है. इस बीमारी से पीड़ित लोगों को फूड, विटामिन्स, मिनिरल्स को अब्जॉर्ब करने में परेशानी होती है, जिसके कारण बॉडी में स्किन के नीचे की लेयर में वो फैट के तौर पर जमा होने लगता है और शरीर फूल जाता है.

Related Articles

Back to top button