फाइनल हुआ रणबीर-आलिया का वेडिंग वेन्यू, इस पुश्तैनी घर में लेंगे सात फेरे…

 पिछले कुछ दिनों से रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी की खबरें छाई हुई हैं. हालांकि, अभी तक कपल की शादी को लेकर किसी भी तरफ से आधिकारिक बयान नहीं आया है. अब खबर आ रही है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का वेडिंग वेन्यू फाइनल हो गया है. रणबीर उसी जगह आलिया के साथ सात फेरे लेना चाहते हैं, जहां पर कभी उनके पैरेंट्स ने शादी रचाई थी. 

इस जगह शादी रचाएंगे रणबीर और आलिया

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए के मुताबिक पिंकविला ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने 20 जनवरी 1980 को आरके हाउस (RK House) में सात फेरे लिए थे. अपने पैरेंट्स की तरह रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी चेम्बूर स्थित कपूर परिवार के पुश्तैनी घर आरके हाउस में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ शादी करना चाहते हैं. दोनों की शादी इस महीने यानी अप्रैल में होगी और वेडिंग सेरेमनी में करीब 450 मेहमान शामिल होंगे. 

शादी की जल्दी में है आलिया का परिवार

कपूर फैमिली अप्रैल के आखिर में रणबीर और आलिया ( Ranbir Kapoor and Alia Bhatt Wedding) की शादी कराना चाहती थी, लेकिन आलिया भट्ट का परिवार जल्द से जल्द शादी कराना चाहता है, क्योंकि एक्ट्रेस के नाना नरेंद्रनाथ राजदान की तबीयत काफी खराब है. रिपोर्ट के अनुसार, कपल के करीबी लोगों से कहा गया है कि अप्रैल के दूसरे सप्ताह में दोनों की शादी होगी. हालांकि, अभी वेडिंग डेट का खुलासा नहीं किया गया है. 

शादी को लेकर नीतू ने दिया रिएक्शन

इससे पहले सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें नीतू कपूर (Neetu Kapoor) पैपराजी के साथ बात करती नजर आईं. वीडियो में नीतू कहती हैं, ‘रणबीर की शमशेरा आ रही है. ऋषि कपूर की फिल्म आज आ गई. फिर ब्रह्मास्त्र आ रही है’. इस बीच एक फोटोग्राफर पूछता है, ‘मैडम जी, बहू कब आ रही है घर?’ पहली बार तो नीतू इस सवाल को ठीक से सुन नहीं पाईं, लेकिन जब फोटोग्राफर ने दोबारा पूछा तो वह सवाल सुनकर मुस्कुरा देती हैं और आसमान की ओर हाथ दिखाते हुए जैसे कहना चाहती हैं कि सबकुछ भगवान पर है. 

इस फिल्म में नजर आएगा कपल

गौरतलब है कि इन दिनों आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) अपनी नई फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर सुर्खियों में हैं. चार साल बाद हाल ही में फिल्म की शूटिंग कम्प्लीट हुई है. इसमें रणबीर- आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय जैसे सितारे भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. फिल्म से आलिया और रणबीर का लुक सामने आ चुका है. ये  मूवी 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Related Articles

Back to top button