Mivi ने भारत के पहले मेड इन इंडिया साउंड बार फोर्ट S60 और S100 को किया लॉन्च, जाने पूरी डिटेल

भारतीय ऑडियो ब्रांड Mivi अपने बजट वायरलेस इयरफोन, स्पीकर और अन्य मोबाइल एक्सेसरीज के लिए जाती है। हाल ही में कंपनी ने फोर्ट साउंडबार लाइनअप में दो साउंडबार घोषणा की है। जिसमें Fort S60 और Fort S100 को लॉन्च किया गया। इन मेड इन इंडिया साउंड बार्स की बिक्री 8 अप्रैल से फ्लिपकार्ट और Mivi की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से शुरू होगी। फोर्ट S60 साउंडबार की कीमत सिर्फ 3,999 रुपये और फोर्ट S100 की कीमत 4,999 रुपये है। यह प्रोडक्ट्स को Mivi के  हैदराबाद मैन्युफैक्चरिंग प्लांट में बनाए जाएंगे।

ये साउंड बार्स 2.2 चैनल के साथ आते हैं जो एक इमर्सिव सराउंड-साउंड एक्सपीरियंस देता है। चाहे आप मूवी देख रहे हों, संगीत सुन रहे हों, या गेम खेल रहे हों, 2.2 चैनल सिस्टम आपके अनुभव को बढ़ाने के लिए पॉवरफुल बास के साथ बैलेंस साउंड देता है। इसके अलावा, ये साउंड बार ब्लूटूथ, औक्स, कोएक्सियल और यूएसबी जैसे कई अलग-अलग इनपुट मोड के साथ आते है, जो आसान प्लग एंड प्ले विकल्प देते हैं। Mivi Fort S60 और S100 रिमोट कंट्रोल के साथ भी आते हैं जो आपको उनके फंक्शन्स और वॉल्यूम सेटिंग को नियंत्रित करने की अनुमति देता है। Mivi Fort S60 और S100 में म्यूजिक, मूवीज और न्यूज-तीन साउंड मोड मिलते हैं, जो यूजर्स को अपनी पसंदीदा साउंड सेटिंग्स का चुनने की अनुमति देते हैं।

Mivi की को-फाउंडर और CMO मिधुला देवभक्तुनी ने कहा जब कंज्यूमर टेक्नोलॉजी की बात आती है, तो भारतीय बाजार में इसकी डिमांड भी काफी बढ़ जाती है, लेकिन भारत में इसकी आपूर्ति बहुत कम है। भारतीय यूजर्स की जरूरतों पर विचार नहीं किया जाता है और हमें री-ब्रांडेड प्रोडक्ट बेचे जाते हैं, जो पश्चिम के लिए क्यूरेट किए जाते हैं और चीन में बने होते हैं। हमें साउंड बार की फ़ोर्ट सीरीज़ लॉन्च करते हुए गर्व हो रहा है जो न केवल मेड इन इंडिया हैं बल्कि मेड फॉर इंडिया भी हैं।ये होम ऑडियो सेगमेंट में क्रांतिकारी बदलाव लाएंगे।

Related Articles

Back to top button