जाने Nissan और Renault की इन कारों की बढ़ती कीमतों के बारे में….

साल 2022 के शुरूआत से ही बाइक्स और कार्स की कीमतों में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। कुछ ऑटो ब्रांड्स ने तो अब तक इस साल दूसरी बार अपने मॉडल्स की कीमतों में इजाफा किया है। इसी क्रम में एलायंस पार्टनर्स रेनॉल्ट और निसान ने काइगर, ट्राइबर और मैग्नाइट की कीमतें बढ़ा दी हैं। इस खबर में आपको बताने जा रहे हैं इन गाड़ियों के नई प्राइस लिस्ट के बारे में..

निसान मैग्नाइट नई कीमतें (Nissan Magnite Prices April 2022)

जहां तक ​​मैग्नाइट की कीमतों का सवाल है, निसान ने सबकॉम्पैक्ट एसयूवी के लिए एक्सएल टर्बो सीवीटी संस्करण की कीमतों में 30,499 लाख रुपये तक की बढ़ोतरी की है। टॉप-स्पेक XV प्रीमियम टर्बो CVT वैरिएंट को सबसे कम कीमत में 1,999 रुपये की बढ़ोतरी मिली है। नई कीमत लागू होने के बाद मैग्नाइट 5.76 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है और टॉप-स्पेक मॉडल के लिए 10.00 लाख रुपये (दोनों कीमतें एक्स-शोरूम) तक जाती है।

रेनॉ ट्राइबर की नई कीमतें  (Renault Triber Prices April 2022)

रेनॉ ट्राइबर कॉम्पैक्ट एमपीवी ने सभी वेरिएंट में 7,000 रुपये की एक समान कीमत में बढ़ोतरी देखी है। इसके अलावा, ट्राइबर आरएक्सएल के एएमटी संस्करण को लाइनअप से बंद कर दिया गया है।

नई प्राइस की बात करें तो, ट्राइबर अब 5.76 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है , जबकि टॉप वेरिएंट की कीमत 8.32 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है। यह RXE, RXL, RXT, RXZ और RXZ डुअल-टोन सहित पांच ट्रिम्स में उपलब्ध है।

Renault Kiger की नई कीमतें (Renault Kiger Prices April 2022)

 Kiger की कीमतों में वेरिएंट के आधार पर 48,970 रुपये तक की वृद्धि की है। सबकॉम्पैक्ट एसयूवी लाइनअप की सूची से RXL Easy-R, RXT Dualtone और RXT Dualtone Easy-R सहित तीन वेरिएंट को हटा दिया गया है। RXT (O) टर्बोचार्ज्ड Kiger के CVT वेरिएंट की कीमत में सबसे ज्यादा बढ़ोतरी हुई है। सबसे कम कीमत में 970 रुपये की बढ़ोतरी का सामना RXL वेरिएंट को करना पड़ा है।

Related Articles

Back to top button