सर्जरी के बाद सुनील ग्रोवर ने किया लाइव परफॉर्म, इस गेटअप में आए नजर

जाने माने मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर एक जाना-पहचाना नाम हैं. कपिल शर्मा संग हुई लड़ाई के पश्चात् सुनील बहुत कम समय के लिए टेलीविज़न पर दिखाई दिए थे. तत्पश्चात, सुनील ने सलमान खान संग ‘भारत’ सहित कुछ और परियोजनाओं में काम किया. इस बीच सुनील की कुछ डिजिटल फिल्में भी रिलीज हुईं. 

वही सुनील को ऑनस्क्रीन कॉमेडी करते देखने की उम्मीद लिए प्रशंसकों को उस समय धक्का लगा, जब उनकी हार्ट सर्जरी की खबर सामने आई. सुनील लंबे वक़्त तक बीमार रहे तथा उनकी बाईपास सर्जरी के पश्चात् चिकित्सकों ने आराम करने की नसीहत दी. सर्जरी के तकरीबन 2 महीने पश्चात् सुनील फिट एंड फाइन होकर वापसी के लिए तैयार हो चुके हैं.

शनिवार की शाम सुनील ने पब्लिक अपीयरेंस दी. कुर्ला के फिनिक्स मार्केट सिटी में सुनील कॉमिडी शो करते दिखाई दिए. सुनील का यह लाइव शो हाउसफुल गया. ऑनलाइन टिकट्स‌ पहले से ही बिक चुके थे. सुनील इस के चलते अपनी लोकप्रिय भूमिका डॉ गुलाटी के गेटअप में दिखाई दिए. अपनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग एवं एंटरटेनिंग जोक्स से उन्होंने प्रशंसकों का दिल जीत लिया. जानकारी के अनुसार, सुनील ग्रोवर के हार्ट में ब्लॉकेज थे, जिसके कारण वो बहुत तकलीफ में थे. यही नहीं, यदि वक़्त पर उनका उपचार ना जाता, तो हार्ट अटैक का रिस्क भी था. हालांकि, अब उनका स्वास्थ्य बहुत बेहतर है.

Related Articles

Back to top button