KKR टीम में चोटिल रसिक सलाम की जगह इस खिलाड़ी को मिली जगह

IPL 2022, Harshit Rana entry in KKR Team: IPL 2022 बहुत ही शानदार अंदाज में खेला जा रहा है. दर्शकों को रोज ही रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं. KKR टीम में एक विस्फोटक खिलाड़ी की एंट्री हुई है. इस खिलाड़ी को रसिक सलाम (Rasikh Salam) की जगह शामिल किया गया है. 

इस खिलाड़ी को मिली जगह 

कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए आईपीएल 2022 में दो मैच खेलने वाले रसिक सलाम (Rasikh Salam) पीठ के निचले हिस्से में चोट लगने के कारण बाहर हो गए हैं. उनकी जगह युवा तेज गेंदबाज हर्षित राणा (Harshit Rana) को टीम में शामिल किया गया है. हर्षित चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल देते हैं. ऐसे में वह कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के बड़े हथियार बन सकते हैं. आईपीएल 2022 के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स ने हर्षित राणा को उनके बेस प्राइस 20 लाख रुपये में खरीदा है. हर्षित दिल्ली से हैं और एक तेज गेंदबाज होने के साथ-साथ बल्लेबाजी करने की क्षमता भी रखते हैं. 

केकेआर ने 6 में से 3 मैच जीते हैं

कोलकाता (KKR) ने आईपीएल के इस सीजन में अभी तक 6 मैच खेले हैं, जिनमें से उसे 3 में जीत मिली है जबकि तीन मैचों में केकेआर को हार का सामना करना पड़ा है. कोलकाता की टीम के 6 मैचों में 6 अंक हैं. श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली टीम मौजूदा सीजन में अब तक अच्छा प्रदर्शन करने में सफल रही है. अपने छठे मैच में केकेआर टीम को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सात विकेट से हार झेलनी पड़ी. 

केकेआर ने दो बार जीता है खिताब

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) की कप्तानी में केकेआर ने दो बार आईपीएल का खिताब जीता था. इस बार केकेआर की गेंदबाजी बहुत ही मजबूत नजर आ रही है. भारतीय पिचें हमेशा से ही स्पिनर्स की मददगार होती है. ऐसे में उनके पास सुनील नरेन (Sunil Narine) और वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) मौजूद हैं, जो विकेट चटकाने में माहिर हैं. वहीं, बल्लेबाजी में उनके पास श्रेयस अय्यर, वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) और नीतीश राणा मौजूद हैं. इन प्लेयर्स के दम पर ही टीम इस बार आईपीएल 2022 का खिताब जीतने की प्रबल दावेदार है. 

Related Articles

Back to top button